खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना ‘नईहर के याद ताज़ा भईल’ रिलीज के साथ हुआ हिट

खेसारी लाल यादव का एक नया गाना 'नईहर के याद ताज़ा भईल' इंटेरटनेट पर गर्दा उड़ाए हुए है।

  |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना ‘नईहर के याद ताज़ा भईल’ रिलीज के साथ हुआ हिट
खेसारी लाल और काजल राघवानी (फोटो: सोशल मीडिया)

Khesari Lal Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फ़िल्में और गानों का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। खेसारी लाल के कॉमेडी अंदाज को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। खेसारी लाल अपने अंदाज से फैंस को दीवाना बनाने में देर नहीं लगाते हैं। उनके गानों को यूट्यूब पर बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते खेसारी लाल के गानों को लाखों-करोड़ों व्यूज मिल जाते हैं। खेसारी लाल के गाने यूट्यूब पर धमाल मचाए रहते हैं। अब खेसारी लाल यादव का एक नया गाना ‘नईहर के याद ताज़ा भईल’ इंटेरटनेट पर गर्दा उड़ाए हुए है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी का एक डांस वीडियो इन दिनों जमकर सुना जा रहा है। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है। खेसारी लाल का कॉमेडी अंदाज दर्शकों को अच्छा लग रहा है।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

खेसारी लाल का गाना ‘नईहर के याद ताज़ा भईल’

खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना ‘नईहर के याद ताज़ा भईल’ (Naihar Ke Yaad Taza Bhail) का वीडियो यूट्यूब पर जारी हो चुका है। गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। गाने को बोल कुंदन प्रीत ने लिखे हैं। जबकि गाने को संगीत रौशन सिंह ने दिया है।

Pawan Singh Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छाया पवन सिंह का ‘रुसल बानी का’ सॉन्ग, मिले 80 लाख व्यूज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply