काजल राघवानी के साथ जमकर धुकुर धुकुर’ रोमांस करते दिखे खेसारी लाल , वायरल हुआ वीडियो

खेसारी लाल  का एक गाना ‘धुकुर धुकुर’ (Dhukur Dhukur) इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में खेसारी लाल भोजपूरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ नजर आ रहे है। इस गाने में काजल अपने हॉट मूव्स से सबको मदहोश करती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर खेसारी लाल यादव उनके साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं। खासकर खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को लोगो द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

  |     |     |     |   Updated 
काजल राघवानी के साथ जमकर धुकुर धुकुर’ रोमांस करते दिखे खेसारी लाल , वायरल हुआ वीडियो

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है। खेसारी लाल का गाना हो या कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है। खेसारी लाल सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। एक बार फिर खेसारी लाल यादव का गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

खेसारी लाल  का एक गाना ‘धुकुर धुकुर’

दरअसल,  खेसारी लाल  का एक गाना ‘धुकुर धुकुर’ (Dhukur Dhukur) इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में खेसारी लाल भोजपूरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ नजर आ रहे है। इस गाने में काजल अपने हॉट मूव्स से सबको मदहोश करती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर खेसारी लाल यादव उनके साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं।

खेसारी लाल  और काजल राघवानी की जोड़ी

खासकर खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को लोगो द्वारा खूब पसंद किया जाता है। काजल राघवानी के दीवाने तो करोड़ों में है और पर्दे पर खेसारी लाल के साथ उनकी जोड़ी तो आए दिन तहलका मचाती ही रहती है। काजल के वीडियो के लोग ऐसे दीवाने हैं कि उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

20 साल की उम्र में ही की थी करियर की शुरुआत

बता दें की एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने 20 साल की उम्र में ही भोजपुरी सिनेमा में एंट्री कर ली थी और उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली। ये गाना 2018 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, जिसका जलवा अभी भी देखने को मिलता है। इस वीडियो को अब तक 9 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और अब तक इस वीडियो को 2 लाख 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी आ गए हैं।

मौनी रॉय ने काउच पर बैठे बोल्ड अंदाज में दिए पोज, ब्राउन आउटफिट में दिखा स्टनिंग लुक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply