खेसारी लाल यादव का गाना कोका कोला बोलबम’ हुआ रिलीज,कुछ घंटो में ही तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा गाया है

सावन आने वाला है और उससे पहले ही खेसारी लाल भोलेनाथ की भक्ति में लोग लीन हो चुके हैं. खेसारीलाल यादव का नया गाना कोका कोला बोलबम रिलीज किया गया है। कोका कोला बोलबम’ (Coca Cola Bolbam) के वीडियो मे एक्ट्रेस रानी , खेसारी के साथ परफॉर्म कर रही हैं. वो एक्टर से सावन के मौके पर देवघर जाने के लिए कह रही हैं, लेकिन पैसे ना होने की वजह से वो उन्हें जाने से मना कर देते हैं,

  |     |     |     |   Published 
खेसारी लाल यादव का गाना कोका कोला बोलबम’ हुआ रिलीज,कुछ घंटो में ही तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा गाया है

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है। खेसारी लाल का गाना हो या कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है। खेसारी लाल सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। एक बार फिर खेसारी लाल यादव का गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

कोका कोला बोलबम’ हुआ रिलीज 

दरअसल, सावन आने वाला है और उससे पहले ही खेसारी लाल भोलेनाथ की भक्ति में लोग लीन हो चुके हैं. खेसारीलाल यादव का नया गाना कोका कोला बोलबम रिलीज किया गया है। कोका कोला बोलबम’ (Coca Cola Bolbam) के वीडियो मे एक्ट्रेस रानी , खेसारी के साथ परफॉर्म कर रही हैं. वो एक्टर से सावन के मौके पर देवघर जाने के लिए कह रही हैं, लेकिन पैसे ना होने की वजह से वो उन्हें जाने से मना कर देते हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस नाराज हो जाती हैं और गाने की शुरुआत होती है, इसमें इनके बीच कमाल की नोकझोक देखने के लिए मिलती है.खेसारी लाल के हर गाने की तरह इस गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है. ये रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है.

तीन लाख से भी ज्यादा हुए व्यूज

इस भोजपुरी गाने ‘कोका कोला बोलबम’ (Coca Cola Bolbam) के वीडियो को Gannayak Films के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस गाने को रिलीज किये हुए कुछ ही देर हुई है। और वही इस वीडियो  को अब तक तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 74 हजार से से भी ज्यादा लाइक्स मिले चुके है। अगर इसके व्यूज का आंकड़ा इसी तरह से बढ़ता रहा है तो ये कहना गलत नहीं होगा कि इसे महज कुछ ही देर में एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल जाएंगे. इसमें भी कोई शक नहीं कि ये ट्रेंड भी करने लगेगा.

शिल्पी राज के साथ गाया गाना 

बता दें की गाना ‘कोका कोला बोलबम’ को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज (Khesari lal yadav-Shilpi Raj Songs) ने गाया है। दोनों की आवाज में ही इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. ये काफी जच रहा है. दोनों के बीच की कैमिस्ट्री काफी पसंदीदा है. इसके लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर सरविंद मलहार हैं।

Salman Khan पहुंचे Ram Charan के घर डिनर पर, पूजा हेगड़े और वेंकटेशन दग्गुबाती भी हुए शामिल

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply