Khesari Lal Hit Song: खेसारी लाल के गाने ‘भतार बा मौगा’ की धूम, मिले 26 करोड़ से अधिक व्यूज

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी का एक डांस वीडियो इन दिनों जमकर सुना जा रहा है। इस डांस वीडियो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Hit Song: खेसारी लाल के गाने ‘भतार बा मौगा’ की धूम, मिले 26 करोड़ से अधिक व्यूज
खेसारी लाल के गाने 'भतार बा मौगा' की धूम

Khesari Lal Video Song: भोजपुरी सिनेमा के कॉमेडी किंग खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जो दर्शकों को अपने अंदाज से दीवाना बनाने में देर नहीं लगाते हैं। खेसारी लाल यादव की फ़िल्में और गानों का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। उनके गानों को यूट्यूब पर बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते खेसारी लाल के गानों को लाखों-करोड़ों व्यूज मिल जाते हैं। खेसारी लाल के गाने यूट्यूब पर धमाल मचाए रहते हैं। अब उनका एक गाना ‘भतार बा मौगा’ जमकर गर्दा उड़ाए हुए है।

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी का एक डांस वीडियो इन दिनों जमकर सुना जा रहा है। इस डांस वीडियो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है। खेसारी लाल का कॉमेडी अंदाज दर्शकों को अच्छा लग रहा है। वीडियो में खेसारी लाल एक महिला के किरदार में नजर आ रहे हैं। जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

खेसारी लाल का गाना ‘भतार बा मौगा’

खेसारी लाल की फिल्म ‘दिलवाले’ का गाना ‘भतार काटानी’ इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है। इस गाने को अबतक 26 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। जिसे खेसारी लाल ने गाया है। वह खुद इस गाने पर नाचते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस गाने की लिरिक्सि पवन पांडे ने लिखे हैं। जबकि इसका म्यूजिक घुंघरू जी ने तैयार किया है।

Pawan Singh Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छाया पवन सिंह का ‘रुसल बानी का’ सॉन्ग, मिले 80 लाख व्यूज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply