कैलाश खेर ने भोजपुरी फिल्म शार्प शूटर के लिए रिकॉर्ड किया सॉन्ग, एक्टर रूपेश आर बाबू ने ऐसे जाताया आभार

भोजपुरी फिल्म शार्प शूटर के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher Bhojpuri Song) ने गाना गाया है। इसकी रिकॉर्डिंग भी हो चुकी है। इस पर फिल्म के लीड एक्टर रूपेश आर बाबू ने खुशी जताई।

Author   |     |     |     |   Updated 
कैलाश खेर ने भोजपुरी फिल्म शार्प शूटर के लिए रिकॉर्ड किया सॉन्ग, एक्टर रूपेश आर बाबू ने ऐसे जाताया आभार
कैलाश खेर भोजपुरी फिल्म की एक सॉन्ग रिकॉर्डिंग के बाद।

पॉप रॉक और बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher Bhojpuri Song)ने एक भोजपुरी फिल्म के लिए गाना गाया है। इसकी रिकॉर्डिंग भी हो चुकी है। इस भोजपुरी फिल्म का नाम शार्प शूटर है। फिल्म का मुहूर्त मुंबई में एक दिन पहले हुआ है। फिल्म के मुहूर्त के दौरान कैलाश खेर ने इस भोजपुरी गाने को रिकॉर्ड करवाया है। इस फिल्म में भोजपुरी के पॉपुलर एक्टर रूपेश आर बाबू लीड रोल में है। कैलाश खेर ने गाना रिकॉर्ड करवाने के बाद फिल्म को शुभकामनाएं दी हैं और इस सॉन्ग को गाने पर खुशी जताई है।

आपको बता दें कि कैलाश खेर (Kailash Kher) देश की 18 भाषाओं में गाना चुके हैं। कैलाश ने कहा कि वह किसी भी भाषा में गान गाते हैं, तो उसे काफी एन्जॉय करते हैं। उनका जुड़ाव भोजपुरी से काफी रहा है। वहीं, फिल्म के लीड एक्टर रूपेश आर बाबू उनकी फिल्म में कैलाश खेर के गाने पर खुशी जताई है। उन्होंने इस सिंगर का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि यह उनकी फिल्‍म की बहुत बड़ी बात है कि कैलाश खेर जैसे लीजेंड के साथ उनकी फिल्म की शुरुआत हुई है। उन्‍होंने जो गाना हमारी फिल्‍म के लिए गाया है, वह जब लोगों के बीच आयेगा, तो उन्हें मदहोश कर देगा।

विकास वशिष्ठ ने कर रहे हैं डायरेक्ट

रूपेश आर बाबू  (Rupesh R Babu Films) ने कहा कि हमारी फिल्‍म की तरह कैलाश खेर का ये गाना बेहतरीन है। फिल्म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है। इसको लेकर उनकी पूरी टीम काफी एक्‍साइटेड हैं। इस फिल्‍म की कहानी से वह बेहद प्रभावित हैं। उन्हें उम्‍मीद है कि ये फिल्‍म दर्शकों को पसंद आयेगी। आपको बता दें कि फिल्म शार्प शूटर को विकास वशिष्ठ डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके प्रोड्यूसर रण कौशल प्रताप सिंह है। फिल्म की कहानी अविनाश फतेहपुरी ने लिखी है।

भोजपुरी फिल्म लैला मजनू का पोस्टर लॉन्च, प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह का दिखा अबतक का सबसे अलग अंदाज

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply