#MeToo: कैलाश खेर की माफी के बाद सोना महापात्रा का आरोप

यौन शोषण का आरोप लगने के बाद कैलाश खेर ने माफी मांगी है...

Author   |     |     |     |   Updated 
#MeToo: कैलाश खेर की माफी के बाद सोना महापात्रा का आरोप

कैलाश खेर (Kailash Kher) ने यौन शोषण का आरोप लगने के बाद माफी मांग ली है। सूफी गायक कैलाश खेर पर आरोप लगने के बाद मामले ने तूल पकड़ ली थी। इसके बाद उनको माफी मांगनी पड़ी। हालांकि उन्होंने इसके साथ ही महिला सम्मान की बात लिखी है। माफी मांगने के बाद गायिका सोना महापात्रा ने कैलाश खेर पर गंभीर आरोप लगाते हुए तंज कसा है। वैसे इससे पहले यौन शोषण का आरोप लगने के बाद रजत कपूर और लेखक चेतन भगत भी माफी मांग चुके हैं। फिलहाल बॉलीवुड में मी टू आंदोलन चल रहा है। इसके बाद कई हस्तियों के नाम सामने आए हैं।

जानकारी के मुताबिक, कैलाश खेर ने कहा, ‘हो सकता है कि जाने-अनजानें कभी कुछ हो गया हो। पर इंडस्ट्री में लोगों को पता है कि मैं महिलाओं का कितना सम्मान करता हूं। जब ये खबर मिली तो मैं सफर कर रहा था। ऐसी सूचना ने मुझे दुखी कर दिया। लेकिन ऐसी किसी घटना के बारे में मुझे कुछ याद नहीं है।’ दरअसल, कैलाश खेर पर एक महिला पत्रकार ने इस तरह के आरोप लगाए। इसके बाद उन्होंने माफी मांगी। चेतन भगत और रजत कपूर पर भी अन्य महिला पत्रकारों की ओर से ही आरोप लगाए गए हैं। इसको लेकर दोनों ने माफी भी मांग ली है।

सोना के जांघों को छुआ
गायिका सोना महापात्रा ने कैलाश खेर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। सोना महापात्रा ने लिखा, ‘मैं कैलाश खेर के साथ एक कॉफी हाउस में मिली। इस दौरान एक कार्यक्रम को लेकर बात चल रही थी। तभी वह मेरी जांघों पर अपना हाथ रख दिए। इसके बाद सहलाते हुए बोले कि कितने सुंदर हैं, बहुत अच्छा लग रहा है।’ इसके बाद सोना ने दनादन ट्वीट किए हैं। सोना का कहना है कि कैलाश कितनों से माफी मांगेंगे। माफी मांगते-मांगते उमर कम पड़ जाएगी। इसके बाद कैलाश खेर ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन इससे कैलाश की मुश्किल बढती दिख रही है।

छोटे पर्दे के कलाकार भी शामिल
जिस पत्रकार ने कैलाश खेर पर आरोप लगाए हैं उसने यह भी लिखा कि मॉडल टर्न्ड एक्टर जुल्पी सईद ने उनको जबरन किस किया था। इतना ही नहीं विरोध करने पर कमरे में बंद कर रखा था। इन आरोपों के बाद जुल्पी सईद सामने नहीं आए हैं। लेकिन ऐसे गंभीर आरोप के बाद उनकी मुश्किल बढ़ती दिख रही है। इसके अलावा ऑल इंडिया बकचोद (AIB) के मशहूर युवा कॉमेडियन और यू-ट्यूबर उत्सव चक्रवर्ती पर भी एक राइटर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि आरोप लगने के साथ ही उत्सव ने अपनी सफाई पेश की थी। फिलहाल इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है।

देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply