भोजपुरी फिल्म लैला मजनू का पोस्टर लॉन्च, प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह का दिखा अबतक का सबसे अलग अंदाज

भोजपुरी फिल्म लैला मजनू (Laila Majnu Bhojpuri Film) का फर्स्ट लुक लॉन्च हो गया है। इसमें प्रदीप पांडे चिंटू और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह लीड रोल में हैं। प्रदीप पांडे चिंटू काफी अग्रेसिव नजर आ रहे हैं और उनके माथे से खून बह रहा है। जबकि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की गहनों से लदी हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म लैला मजनू का पोस्टर लॉन्च, प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह का दिखा अबतक का सबसे अलग अंदाज
भोजपुरी फिल्म लैला मजनू का फर्स्ट लुक आउट।

भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की अपकमिंग फिल्म लैला मजनू (Laila Majnu Poster Launch) का फर्स्ट लुक लॉन्च हो गया है। इसमें प्रदीप पांडे चिंटू काफी अग्रेसिव नजर आ रहे हैं और उनके माथे से खून बह रहा है। जबकि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की गहनों से लदी हैं और सिर पर पल्ला रखा हुआ है। इस लुक को देखकर आपको रेखा की याद आ जाएगी। पोस्टर को देखकर लगता है कि यह एक शाही कॉन्सेप्ट पर आधारित है। इसमें आमिर खान स्टारर फिल्म मेला में विलेन का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्शन मास्टर टीनू वर्मा भी दिख रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म लैला मजनू के इस पोस्टर में प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और अक्षरा सिंह का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। काफी लंबे वक्त प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देने वाली है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है। शूटिंग पूरी होते ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होगा। फिल्म के प्रोड्यूसर राजकुमार पांडे का कहना है कि यह फिल्म भोजपुरिया जवार को काफी पसंद आएगी। इसकी कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकते हैं। लेकिन पहली बार इस तरह का कॉन्सेप्ट भोजपुरी फिल्म में दिखाई दे रहा है।

एक्शन और डायलॉग आएंगे पसंद

प्रोड्यूसर ने कहा कि प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह (Akshara Singh Films)  की केमिस्ट्री सबको हैरान कर देने वाली है। फिल्म में टीनू वर्मा प्लस प्वाइंट है। प्रदीप पांडे चिंटू ने भी अपनी फिल्म के पहले पोस्टर लॉन्च होने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि यह एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी। इसमें एक्शन और डायलॉग लोगों को पसंद आएगा। फिल्म लैला मजनू को महमूद आलम डायरेक्ट कर रहे हैं। इसका म्यूजिक राजकुमार आर पांडे और प्रमोद गुप्ता कंपोज कर रहे हैं। फिल्म में इन दोनों स्टार के अलावा सोनालिका प्रसाद, मनोज टाइगर और बृजेश त्रिपाठी सहित कई कलाकार हैं।

भोजपुरी फिल्म विवाह का ट्रेलर लॉन्च, प्रदीप पांडे-प्रीति बिस्वास के रोमांस के बीच आईं संचिता बनर्जी

यहां देखिए,  प्रदीप पांडे चिंटू को अवार्ड नहीं मिलने पर डायरेक्टर पिता राजकुमार पांडे ने कही ये बात…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply