भोजपुरी फिल्म पुलिसगिरी का पहला पोस्टर लॉन्च, दबंग पुलिस अफसर के किरदार में दिखे राजू सिंह

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के बाद अब भोजपुरी में राजू सिंह माही ‘पुलिसगिरी’ (Policegiri Bhojpuri Film) करने को तैयार हैं। यह फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और लोक आस्‍था के महापर्व छठ के दिन 2 नवंबर को भोजपुरी फिल्म ‘पुलिसगिरी’ का ट्रेलर रिलीज होगा।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म पुलिसगिरी का पहला पोस्टर लॉन्च, दबंग पुलिस अफसर के किरदार में दिखे राजू सिंह
भोजपुरी फिल्म पुलिसगिरी का फर्स्ट लुक आउट।

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के बाद अब भोजपुरी में राजू सिंह माही ‘पुलिसगिरी’ (Policegiri Bhojpuri Film) करने को तैयार हैं। यह फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और लोक आस्‍था के महापर्व छठ के दिन 2 नवंबर को भोजपुरी फिल्म ‘पुलिसगिरी’ का ट्रेलर रिलीज होगा। फिल्‍म को भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर अनिल काबरा की कंपनी इंडिया ई कॉमर्स और सीरियल की दुनिया से फिल्मों में कदम रखने वाला प्रोडक्शन हाउस चड्ढी बड्डी प्रोडक्शन प्रोड्यूस किया है। फिल्‍म धीरज ठाकुर ने डायरेक्ट किया है।

धीरज ठाकुर ने फिल्म के बारे में बताया कि पुलिसगिरी (Policegiri Trailer Launch) की कहानी का प्‍लॉटिंग बिहार बेस्‍ड है, जो रियल घटना से संबंध रखती है। लेकिन हमारी पूरी फिल्‍म फिक्‍शन है। इसकी एक झलक 2 नवंबर को देखने को मिलेगी, जब हम फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। उससे पहले मैं इतना बताना चाहता हूं कि हमने एक शानदार पटकथा पर एक एंटरटेंनिंग फिल्‍म बनाई है, जो भोजपुरिया जवार को यकीनन पसंद आने वाली है। फिल्‍म का निर्माण हमने बड़े कैनवास पर किया है। इसमें बेहद प्रतिभाशाली कलाकार राजू सिंह माही के साथ अनारा गुप्‍ता और गरिमा मौर्या भी नजर आने वाली हैं।

संभावना सेठ का आइटम नंबर

धीरत ठाकुर ने बताया कि ‘पुलिसगिरी’ परफेक्‍शन के हर आयामों पर खरा उतरने वाली है। चाहे वो संगीत हो, एक्‍शन हो, रोमांस हो या संवाद हो। फिल्‍म के एक गाने में डांसिंग क्‍वीन संभावना सेठ भी थिरकती हुई दिखाई देंगी। बात अगर फिल्‍म की कास्टिंग की करें तो राजू सिंह माही, अनारा गुप्ता और गरिमा मौर्या के अलावा प्रियंका पंडित, आयूषी तिवारी, राजकपूर शाही, सुधाकर मिश्रा, रमेश गोयल, सज़्ज़ाद खान, सोनू पांडेय, गोपाल राय, चन्द्र प्रकाश तिवारी, जे पी सिंह, मुखिया जी भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। आपको बता दें कि ‘पुलिसगिरी’ की कहानी विजय साहनी ने लिखी है। म्‍यूजिक मधुकर आनंद और अनुज तिवारी का है।

रवि किशन ने साइन की तीन भोजपुरी फिल्में, ओम जय जगदीश सहित इन मूवी में राजू सिंह माही संग दिखाएंगे अपना दम

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

    Anonymous

    123

Leave a Reply