रवि किशन ने साइन की तीन भोजपुरी फिल्में, ओम जय जगदीश सहित इन मूवी में राजू सिंह माही संग दिखाएंगे अपना दम

एक्टर रवि किशन ने तीन भोजपुरी फिल्में एक साथ साइन की है। इन फिल्मों के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और को-स्टार एक ही होंगे। इन फिल्मों के नाम ओम जय जगदीश, बड़े मियां-छोटे मियां और गुमराह है। इन तीनों ही फिल्मों को प्रवीण कुमार गुदरी डायरेक्ट करेंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
रवि किशन ने साइन की तीन भोजपुरी फिल्में, ओम जय जगदीश सहित इन मूवी में राजू सिंह माही संग दिखाएंगे अपना दम
एक्टर और भाजपा सांसद रवि किशन और राजू सिंह माही।

भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने तीन भोजपुरी फिल्में एक साथ साइन की है। इन फिल्मों के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और को-स्टार एक ही होंगे। इन फिल्मों के नाम ओम जय जगदीश, बड़े मियां-छोटे मियां और गुमराह है। इन फिल्मों के प्रोड्यूसर सुनील जागेटिया हैं। इन तीनों ही फिल्मों को प्रवीण कुमार गुदरी डायरेक्ट करेंगे। रवि किशन के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर राजू सिंह माही भी लीड रोल में है। इन फिल्‍मों का निर्माण सारा फिल्म्स एंड एंटरटेमेंट हाउस के बैनर तले किया जा रहा है।

तीनों फिल्‍में के निर्देशित करने वाले प्रवीण कुमार गुदरी ने बताया कि फिल्‍म का कंसेप्‍ट और कंटेंट दर्शकों को एक अलग तरह का टेस्‍ट देगा। इन तीनों फिल्मो में  सोलो हीरो राजू सिंह माही है सिर्फ और अन्य कलाकार शामिल है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में भीलवाड़ा, चित्तौरगढ़, मेनाल, मांडलगढ़ फोर्ट सहर में होगी। इसके लिए तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। फिल्‍म के प्री प्रोडक्‍शन का सारा काम पूरा हो चुका है। फिल्‍म में रवि किशन (Ravi Kishan Films) और राजू सिंह माही के अलावा सुनील जागेटिया, संगीता तिवारी, सोनालिका प्रसाद, प्रीती ध्यानी, अमित शुक्ला, सूर्या दुबे, अजय सूर्यवंशी, महेश आचार्य, अशोक गुप्ता, बबलू खान और जे.पी. सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

इन तीनों फिल्मों म्यूजिक डायरेक्टर होंगे ये

वहीं, फिल्म ओम जय जगदीश, बड़े मियां-छोटे मियां और गुमराह में संगीत अविनाश झा घुंघरू ,ओम झा और अनुज तिवारी का है और एक्‍शन दिनेश यादव और श्रवण कुमार का है। डीओपी माहि शेरला, कोरियोग्राफी ग्याण जी, संजय कोर्वे और प्रसून यादव हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर महेश उपाध्याय और फिल्‍म के लेखक एस.इंद्रजीत कुमार और ए.बी.मोहन हैं।

इस आइटम नंबर पर पाखी हेगड़े संग ठुमके लगाते दिखे रवि किशन, देखिए ये भोजपुरी सॉन्ग

यहां देखिए, कौन-कौन से भोजपुरी स्टार लोकसभा चुनाव 2019 जीत कर संसद पहुंचे…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply