भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ का धमाकेदार स्टेज परफॉरमेंस, तेजी से वायरल हो रहा है डांस वीडियो

भोजपुरी सिनेमा का मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ अपने बोल्ड बातों और डांस के लिए जानी जाती हैं। संभावना सेठ ने एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इसमें भोजपुरी सॉन्ग पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ का धमाकेदार स्टेज परफॉरमेंस, तेजी से वायरल हो रहा है डांस वीडियो
संभावना सेठ ( फोटो - यूट्यूब )

भोजपुरी सिनेमा का मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अपने बोल्ड बातों और खासकर डांस के लिए जानी जाती हैं। संभवना सेठ आएदिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और डांस वीडियो के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में संभावना का के और डांस वीडियो फैंस के बीच सुर्खियां बना हुआ है। फैंस इस डांस वीडियो को बहुत पसंद कर रहें है। सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो बड़े ही तेज़ी से वायरल हो रहा है।

संभावना सेठ ने जो वीडियो डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसके बारे में आपको बता दे की यह वीडियो एक इवेंट का है जिसमे संभावना ते दिया बुताके (Raate Diya Butake)  भोजपुरी सॉन्ग पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहीं हैं। यह सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ का है। इस फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने खूब धमाल मचाया था। संभावना ने इतने बेहतरीन ठुमके लगाए है की, वहां  मौजूद ऑडियंस भी संभावना के साथ झूमती हुई नज़र आ रहीं हैं। संभावना ने हर बार की तरह स्टेज पर अपने डांस से आग लगा दी हैं।

यहाँ देखें संभावना सेठ का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पोस्ट

संभावना सेठ के बारे में आपको बता दे की भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ संभावना टीवी इंडस्ट्री में भी बहुत प्रचलित हैं। संभावना को इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी शो बिग बॉस ( Bigg Boss ) से मिली। हालाँकि संभावना इस शो को नहीं जीत पाई लेकिन शो में अपने बोल्ड बातो दे दर्शको का दिल जरूर जीत लिया था। संभावना  ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘पागलपन’ (Paagalpan) फिल्म से की थी। संभावना के इस डांस वीडियो को अब तक 14,386 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आपको संभावना की परफॉरमेंस कैसी लगी कमेन्ट करके हमें जरूर बताएं।

Exclusive Interview: पवन-अक्षरा सिंह विवाद में कूदी संभावना सेठ, पावर स्टार के समर्थन में कही ये बातें

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें संभावना सेठ कितनी एक्ससाइटेड है सलमान खान को लेकर… 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: HindiRush Desk



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply