एलन मस्क ने अपने ट्विटर पर डाला पवन सिंह का ‘लॉलीपॉप लागेलू’, झांसे में आ गए भोजपुरी स्टार

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने ब्लू टिक पर 8 डॉलर मंथली चार्ज की बात की है और इसी बीच अब खुद एलन मास्क के नाम से एक फर्जी अकाउंट बना है जिसके झांसे में पवन सिंह भी आ चुके हैं.

  |     |     |     |   Updated 
एलन मस्क ने अपने ट्विटर पर डाला पवन सिंह का ‘लॉलीपॉप लागेलू’, झांसे में आ गए भोजपुरी स्टार

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह अपने गानों से आए दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचा देते हैं. आए दिन उनका कोई ना कोई नया गाना आता है जो धमाल मचा देता है. वहीं अब पवन सिंह का फेमस गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ को दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन और टेस्ला के फाउंडर एलन मस्क ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसकी जानकारी पवन ने अपने ट्वीट के जरिए दी. पवन ने लिखा “एलन मस्क, ट्वीटर और 8 डॉलर की चर्चा में भोजपुरी की भी एंट्री हो गयी है. शायद ये मेरा गाना इस गरमा-गरम बहस में कुछ ठंडक पहुँचा सके. जय हो’. जिसके बाद जनता ने पवन के इस ट्वीट पर जमकर रिए्शन देने शुरू कर दिए और उनकी जमकर तारीफ भी की. लेकिन आपको बता दें, ट्विटर पर उनके नाम की भी एक फेक प्रोफाइल बनी हुई है और इस पर ब्लू टिक भी है जिससे पवन सिंह के गाने के बोल लिखे हुए हैं. पवन सिंह ने जिसे असली एलन मस्क समझ लिया है वो फेक अकाउंट है.

यह भी पढ़ें: Box Office: जान्हवी कपूर की ‘मिली’ और सोनाक्षी सिन्हा की ‘डबल XL’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, फैंस हुए निराश

एलन मास्क के ब्लू टिक वाले फेक अकाउंट से हाल ही में कुछ ट्वीट वायरल हुए हैं जिनमें से एक भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागे वाला ट्वीट भी है. दरअसल, बीते दिन सुबह एलन मस्क नाम के ट्विटर हैंडल से एक भोजपुरी गाने की कुछ पंक्तियां कमरिया करे लपालप, की लॉलीपॉप लागेलू’ को पोस्ट किया गया. यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

पवन सिंह के पोस्ट पर तमाम लोग उनके मजे ले रहे हैं. आपको बता दें कि लॉपीपॉप लागे लू वाले पोस्ट से पहले इसी फेक अकाउंट से कई तरह के ट्वीट हिंदी में वायरल हुए हैं. इन्हीं में से एक यूजर ने पावर स्टार को फर्जी ट्विटर प्रोफाइल के बारे में बताया है कि ‘ये किसी @iawoolford का अकाउंट हैं जिन्होंने तंज में अपना डिस्प्ले नेम एलन मस्क रख लिया है..असली वाला ये है @elonmusk भैया…’ वहीं एक ने लिखा, ‘अरे यार पवन जी एलन मस्क के पास इतना समय नहीं है’. बता दें, एलन मस्क ने जबसे ट्विटर को खरीदा है तभी से वे लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. मस्क द्वारा खरीदा गए ट्विटर में कई तरह के बदलाव हो रहे हैं और सबसे ज्यादा चर्चा में हैं इसका ब्लू टिक वाला निशान. ये जिस किसी भी प्रोफाइल पर होता है, उसे वेरीफाइड माना जाता है लेकिन अब इस निशान से कुछ फेक अकाउंट भी देखने को मिल रहे हैं. इसी वजह से एलन मस्क भी निशाने पर आ गए हैं.

यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply