EXCLUSIVE: सालों से अटकी दिनेश लाल यादव की फिल्म गबरू रिलीज होगी या नहीं? निर्देशक महेश पांडेय का बड़ा बयान

भोजपुरी जगत (Bhojpuri Cinema) की कुछ फ़िल्में ऐसी होती हैं जिसका दर्शकों का बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार होता है। उन्ही में से एक है जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की आगामी फिल्म गबरू।

Author   |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: सालों से अटकी दिनेश लाल यादव की फिल्म गबरू रिलीज होगी या नहीं? निर्देशक महेश पांडेय का बड़ा बयान
दिनेश लाल यादव की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी जगत (Bhojpuri Cinema) की कुछ फ़िल्में ऐसी होती हैं जिसका दर्शकों का बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार होता है। उन्ही में से एक है जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की आगामी फिल्म गबरू। इस फिल्म पर पिछले दो साल से काम चल रहा है लेकिन कहने वाले कहने लगे हैं कि अब ये फिल्म कभी रिलीज नहीं होगी। ऐसे में आखिरकार गबरू फिल्म के प्रोड्यूसर- निर्देशक महेश पांडे (Mahesh Pandey) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और आलोचना करने वालों को कड़ा जवाब दिया है। हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए महेश पांडे ने कहा – मेरी फिल्म गबरू को लेकर बहुत सारी बातें हो रही हैं। बहुत सारे सवाल उठ रहे हैं कि ये फिल्म बनेगी या नहीं? फिल्म रिलीज होगी या नहीं? लेकिन मैं आप लोगों को यकीन दिलाना चाहता हूँ कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए महेश जी ने बताया – पहली बार भोजपुरी जगत में एक ऐसा सब्जेक्ट लिया गया है जिसे बनाना आसान नहीं था। इंसान और जानवर के आपस में टकराने के इस नई कहानी को अच्छे से बनाने में समय लगेगा। फिल्म में वीएफएक्स का बहुत काम है। जब गबरू फिल्म स्क्रीन पर आएगी तो मैं आपसे वादा करता हूँ आप मेरी इस फिल्म को देखकर निराश नहीं होंगे। बल्कि आप गर्व महसूस करेंगे। इसलिए आप सभी से रिक्वेस्ट है कि आप थोड़ा सा इन्तजार करिए। फिल्म से जुडी सारी जानकारी आपको समय समय पर मिल जाएगी। आप सभी का धन्यवाद हमें सपोर्ट करने के लिए।

गबरू फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले भोजपुरी अभिनेता संजय पांडे (Sanjay Pandey) ने हिंदी रश डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में कहा था – गबरू फिल्म (Gabru) की कहानी सेव द टाइगर के तर्ज पर बनाई गई है। हमारे देश में टाइगर कम होते जा रहे हैं इस विषय पर भोजपुरी इंडस्ट्री में कभी फिल्म नहीं बनाई गई। पहले टाइगर हमारे घर में नहीं आए। जब हम उनके जंगल में घुसे तो टाइगर हमारे घरों में घुसने लगे। एक लाइन खींचनी चाहिए ताकि लाइन के उस पर शेर रहे और लाइन के पास हम सब चैन से रह सकें। इस विषय पर फिल्म बन रही है। इस फिल्म में भोजपुरी दर्शकों को पहली बार रियल शेर देखने को मिले वाला है।

कहा जाता है कि गबरू फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ की लड़ाई शेर के साथ दिखाई जाने वाली है। जिसकी शूटिंग बैंकाक में की गई है। हालांकि निरहुआ की लड़ाई असली शेर से नहीं है पर वाकई में इस बात में सच्चाई है कि धमाकेदार वीएफएक्स के साथ पहली बार इस तरह की फिल्म भोजपुरी में लाइ जा रही है।

EXCLUSIVE: लन्दन में लिट्टी चोखा बेचेंगे सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, साथ होंगी काजल राघवानी और मधु शर्मा

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बताया क्यों जा रही है भोजपुरी फ़िल्में घाटे में ?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply