EXCLUSIVE: लन्दन में लिट्टी चोखा बेचेंगे सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, साथ होंगी काजल राघवानी और मधु शर्मा

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) की बड़ी न्यूज़ से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं। हिंदी रश डॉट कॉम आपको अपनी एक्सक्लूसिव न्यूज़ में आपको बताने जा रहा है सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से जुड़ी खबर।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: लन्दन में लिट्टी चोखा बेचेंगे सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, साथ होंगी काजल राघवानी और मधु शर्मा
खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और मधु शर्मा की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) की बड़ी न्यूज़ से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं। हिंदी रश डॉट कॉम आपको अपनी एक्सक्लूसिव न्यूज़ में आपको बताने जा रहा है सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से जुड़ी खबर। जानकारी के मुताबिक़ खेसारी लाल यादव आपको विदेश में यानी लन्दन में लिट्टी चोखा बेचते हुए नजर आने वाले हैं। खेसारी के साथ लिट्टी चोखा बेचते हुए आपको भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी दिखाई देने वाली हैं।

इतना ही नहीं मधु शर्मा (Madhu Sharma) भी इस पहल की हिस्सेदार होंगी। दरअसल इंडस्ट्री में एक बड़े बजट की फिल्म बनाने की तैयारी है जिसमे इन तीनो ही महारथियों को कास्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के कुछ अहम् हिस्से लन्दन में भी शूट होने वाले हैं। फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है। इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं भोजपुरी के जाने माने डायरेक्टर रजनीश मिश्रा। फिल्म का टाइटल नाम क्या होगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

वैसे लन्दन में भोजपुरी के कई अभिनेताओं ने लिट्टी चोखा बेचा है। महानायक रवि किशन (Ravi Kishan) पर भी एक गाना विदेश में फिल्माया गया है जिसमे वे लिट्टी चोखा विदेशी सड़कों पर बेच रहे हैं। अभिनेत्री नगमा भी इस गाने में रवि किशन का साथ दे रही हैं। गाने के बोल हैं लिट्टी चोखवा बनल बा बड़ा मजेदार। फिल्म का नाम है गंगा। इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और सुपरस्टार अभिनेता मनोज तिवारी ने भी अभिनय किया।

जहां तक खेसारी लाल यादव और लिट्टी चोखा की बात है तो आपको बता दें कि लिट्टी से खेसारी का बहुत ही गहरा और पुराना नाता है। कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले खेसारी लाल यादव लिट्टी चोखा बेचा करते थे। इस समय खेसारी की कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार है जिनमे से मुख्य फिल्म है भाग खेसारी भाग (Bhaag Khesari Bhaag)। ये फिल्म स्पोर्ट्स पर आधारित है। फिल्म में खेसारी के अपोजिट स्मृति सिन्हा हैं जो पूरे दो साल बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में लौट रही हैं।

EXCLUSIVE: पवन सिंह की हीरोइन संचिता बनर्जी करना चाहती हैं खेसारी लाल यादव के साथ काम, कह डाली बड़ी बात

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें काजल राघवानी संग अपने अफयेर को लेकर खेसारी लाल यादव ने क्या कहा?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply