आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी ने की चाय पर चर्चा, अपने-पराए से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री की जोड़ियों पर कही ये बात

रानी चटर्जी एक्सिडेंट (Rani Chatterjee Accident) के बाद पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और हाल ही में उन्होंने आम्रपाली दुबे से एक कैफे में मुलाकात की। दोनों एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री की जोड़ियों पर चर्चा पर की। आम्रपाली दुबे ने इंडस्ट्री के अपने पराए के मुद्दे पर भी रानी चटर्जी से चर्चा की।

Author   |     |     |     |   Updated 
आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी ने की चाय पर चर्चा, अपने-पराए से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री की जोड़ियों पर कही ये बात
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे। (फोटोः इंस्टाग्रम)

भोजपुरी इंडस्ट्री की दो बड़ी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर एक-एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक्ट्रेस एक साथ दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर रानी चटर्जी ने और दूसरी तस्वीर आम्रपाली दुबे ने शेयर की है। रानी चटर्जी एक्सीडेंट(Rani Chatterjee Accident)  के बाद पूरी तरह से ठीक हो गई हैं। वह आम्रपाली दुबे के साथ आउटिंग करते हुए नजर आई हैं। दोनों ने इस आउटिंग की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और बताया कि उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में चल रही जोड़ी वाले मुद्दे को लेकर चर्चा की।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee )ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आम्रापली दुबे से मुलाकात काफी अच्छी रही। चर्चा ही चर्चा, मजेदार चर्चा। खास कर जोड़ियों की चर्चा। हैप्पी जोड़ी डे। और वो जोड़ियां जिनमें नमक ही नहीं है लेकिन आम्रपाली हमने नमक तो खूब डाला है, जिनमें नमक नहीं है उनमें भी।’ वही आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey)  ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा लिखा,’अमेजिंग रानी चटर्जी से मुलाकात की और कौन अपना कौन पराया के बारे में थोड़ी चर्चा की।’

यहां देखिए आम्रापाली दुबे का इंस्टाग्राम पोस्ट-

भोजपुरी इंडस्ट्री में जोड़ियों का दबदबा

आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में कई जोड़िया पॉपुलर हैं जैसे आम्रपाली दुबे और निरहुआ, खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Films), अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह, पवन सिंह और मोनालिसा और पवन सिंह और अक्षरा सिंह। इन दिनों जोड़ियों को लेकर खूब चर्चा हो रही है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह आज एक दूसरे के विरोध में है। अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई आरोप लगाए हैं। इन जोड़ियों को लेकर एक्ट्रेस संभावना सेठ ने कमेंट किया और इन्हें गलत बताया। अप्रत्यक्ष तौर पर रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे के निशाने पर अक्षरा सिंह और संभावना सेठ हैं।

संभावना सेठ की हॉट अदाओं से लगा आम्रपाली दुबे को खतरा, देखिए ये मजेदार सॉन्ग

यहां देखिए, पवन सिंह-अक्षरा सिंह सहित भोजपुरी जोड़ियों पर क्या बोलीं संभावना सेठ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply