Bhojpuri Video: बारिश में भीगे रवि किशन और अंजना सिंह, वायरल हुआ दोनों का पसीने छुड़ा देने वाला हॉट वीडियो!

सुपरस्टार एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) की बात करें तो उनके कई हॉट गाने हिट साबित हुए हैं. वहीं इस बीच रवि किशन (Ravi Kishan) और अंजना सिंह के साथ उनका हॉट रेन रोमांस इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Video: बारिश में भीगे रवि किशन और अंजना सिंह, वायरल हुआ दोनों का पसीने छुड़ा देने वाला हॉट वीडियो!
रवि किशन और अंजना सिंह हॉट वीडियो

Ravi Kishan and Anjana Singh Song: एक्टर और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है. भोजपुरी जगत में हॉट वीडियो और गानों का चलन काफी डिमांड में है. ऐसे में सुपरस्टार एक्टर रवि किशन की बात करें तो उनके कई हॉट गाने हिट साबित हुए हैं. वहीं इस बीच रवि किशन (Ravi Kishan) और अंजना सिंह के साथ उनका हॉट रेन रोमांस इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: रवि किशन दे बैठे थे बॉलीवुड की इस हसीना को अपना दिल, पत्नी को दे दिया था धोखा

वायरल हुआ गाना:

रवि किशन (Ravi Kishan) और अंजना सिंह का हॉट रोमांटिक गाना ‘सइयां देखी ना ऐसे नजर से’ (Saiyan Dekhi Na Aise Nazar Se) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में रवि और अंजना की हॉट रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. गाने के वीडियो में रवि किशन और अंजना सिंह का जलवा देखकर आप पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे. रवि (Ravi Kishan) और अंजना का सुपरहिट गाना ‘सइयां देखी ना ऐसे नजर से’ (Saiyan Dekhi Na Aise Nazar Se) के ये गाने तब भी उतना ही ज्यादा पॉपुलर हुआ था और आज भी यूट्यूब पर इस गाने ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अब तक 19,754,602 व्यूज मिल चुके हैं. फैंस भी इस जोड़ी पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

इस फिल्म का गाना:

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल से ‘सइयां देखी ना ऐसे नजर से’ (Saiyan Dekhi Na Aise Nazar Se) गाना रिलीज किया गया है. ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘शहंशाह’ का है. इसके बोल एस कुमार ने लिखे हैं. इस फिल्म में रवि किशन (Ravi Kishan), अंजना सिंह के अलावा रवि शेखर सिन्हा, प्रियंका पंडित, आनंद मोहन, कुणाल सिंह, अवधेश मिश्रा, राजन मोदी, सीमा सिंह जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों की दूसरी पारी के पहले सुपरस्टार रहे रवि किशन (Ravi Kishan) ने न सिर्फ भोजपुरी बल्कि हिंदी समेत देश की कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. बड़ी संख्या में भोजपुरी दर्शक हैं जो रवि किशन की फिल्मों के दीवाने हैं.

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply