भोजपुरी के महानायक रवि किशन ने ली सांसद के रूप में शपथ, चेहरे पर दिखा तेज, देखें वीडियो और तस्वीरें

भोजपुरी के महानायक रवि किशन (Ravi Kishan) से जुड़ी न्यूज़ हमने आपको बताई थी कि अभिनेता पहुंचे हुए हैं दिल्ली के संसद में (Delhi Parliament)। रवि किशन ने ना केवल संसद का भ्रमण किया बल्कि देश के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाक़ात भी की।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी के महानायक रवि किशन ने ली सांसद के रूप में शपथ, चेहरे पर दिखा तेज, देखें वीडियो और तस्वीरें
संसद में शपथ लेते हुए रवि किशन की तस्वीरें (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के महानायक रवि किशन (Ravi Kishan) से जुड़ी न्यूज़ हमने आपको बताई थी कि अभिनेता पहुंचे हुए हैं दिल्ली के संसद में (Delhi Parliament)। रवि किशन ने ना केवल संसद का भ्रमण किया बल्कि देश के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाक़ात भी की। रवि किशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की गईं थीं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवि किशन ने लिखा था – 17वीं लोकसभा के मानसून सत्र में गोरखपुर के सांसद के रूप में पहली बार मुझे लोकतंत्र के मंदिर में प्रवेश करने का अवसर मिला है समर्पित देशभक्त माननीय नरेंद्र भाई मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में मैं गोरखपुर की सम्मानित जनता का विश्वास बनकर आप सब के सुख दुख में शामिल होने के साथ ही गोरखपुर के हक और विकास की बात कर सकूंगा इसे सोचकर उत्साहित हूं।

ऐसे में नवनिर्वाचित बीजेपी एमपी रवि किशन (Ravi Kishan Film) से जुड़ी जो ताजी अपडेट है वो ये कि अभिनेता ने लोकसभा में सांसद के रूप में शपथ ले लिया है। शपथ लेते हुए कि तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट किए गए हैं। कैप्शन में शुक्ल जी ने लिखा गया है – 17वीं लोकसभा के मानसून सत्र के दौरान आज #गोरखपुर के सांसद के रूप में मैंने शपथ लिया है, मै माननीय #नरेंद्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में देश के साथ ही गोरखपुर के हक और विकास की बात अब आप के सांसद के रूप में कर सकूंगा इसे सोचकर उत्साहित हूं! आशीर्वाद बना रहे।

बीजेपी में शामिल होने से पहले रवि किशन कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक थे। रवि किशन ने साल 2014 में कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार बनकर यूपी के जौनपुर जिले से लोकसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में बीजेपी पार्टी का दामन थाम आज रवि शुक्ल का सांसद बनने की सपना पूरा हो चुका है।

तस्वीरों और वीडियो में देखें रवि किशन ने ली लोकसभा में शपथ…

वीडियो में देखें 2019 लोकसभा चुनाव में किन किन भोजपुरी सितारों की चमकी किस्मत…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply