स्विमिंग कॉस्ट्यूम में रानी चटर्जी ने लगाया पानी में आग, वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने किया ट्रोल

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं। रानी चटर्जी अपनी वर्क आउट करते हुए की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं। इस बार रानी चटर्जी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है उसमे रानी ना केवल हॉट दिख […]

Author   |     |     |     |   Published 
स्विमिंग कॉस्ट्यूम में रानी चटर्जी ने लगाया पानी में आग, वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने किया ट्रोल
रानी चटर्जी की स्विमिंग करते हुए की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं। रानी चटर्जी अपनी वर्क आउट करते हुए की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं। इस बार रानी चटर्जी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है उसमे रानी ना केवल हॉट दिख रही हैं बल्कि अपने फैंस की नींदे भी उड़ा रखी है। रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्लो मोशन वाला वीडियो शेयर किया है। वीडियो में हम देख पा रहे हैं कि रानी चटर्जी ने ब्लेक कलर की स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहन रखी है और स्विमिंग पूल के किनारे घूम रही हैं।

इस वीडियो के साथ- साथ रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Hot Video) ने कैप्शन में लिखा है – मेरे तैराकी के दिनों की बड़ी यादें। इसे मैं फिर से शुरू करना चाहती हूं। इसे फिर से शुरू करना चाहती हूं। सेहत बनाने का सबसे बेस्ट तरीका है। रानी चटर्जी का स्लो मोशन वाला वीडियो फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। कई तो आदत से मजबूर लोगों ने रानी के वीडियो को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

आप भी देखें रानी चटर्जी स्विमीं करते हुए का वीडियो

रानी चटर्जी ने अब तक भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) में 350 से भी ज्यादा फ़िल्में की हैं। हालही में अभिनेत्री कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी शिरकत की थी। कपिल शर्मा शो से वापस आने के बाद ही ऐसा माना जा रहा है कि रानी चटर्जी सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में भी जा सकती हैं। हालांकि आधिकारिक तौर से रानी ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है। लेकिन रानी चटर्जी की फोटोशूट वाली तस्वीरें वायरल हुई थीं जिन्हे देखने के बाद कहा जा रहा था कि बिग बॉस के लिए रानी की तैयारी ज़ोरो पर है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें रानी चटर्जी का वर्क आउट करते हुए इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply