रील लाइफ में नहीं रियल लाइफ में संसद पहुंचे रवि किशन, अमित शाह से भी की मुलाकात, देखें तस्वीरें

भोजपुरी के मेगास्टार रवि किशन (Ravi Kishan) गोरखपुर से सांसद बनने के बाद पहली बार लोकसभा में पहुंचे हैं। इस बात की खुशी जाहिर करते हुए रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर संसद में एंट्री करते हुए की कुछ तस्वीरें शेयर की है।

Author   |     |     |     |   Updated 
रील लाइफ में नहीं रियल लाइफ में संसद पहुंचे रवि किशन, अमित शाह से भी की मुलाकात, देखें तस्वीरें
रवि किशन संसद में जाते हुए (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के मेगास्टार रवि किशन (Ravi Kishan) गोरखपुर से सांसद बनने के बाद पहली बार लोकसभा में पहुंचे हैं। इस बात की खुशी जाहिर करते हुए रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर संसद में एंट्री करते हुए की कुछ तस्वीरें शेयर की है। कैप्शन में रवि किशन ने लिखा – 17वीं लोकसभा के मानसून सत्र में गोरखपुर के सांसद के रूप में पहली बार मुझे लोकतंत्र के मंदिर में प्रवेश करने का अवसर मिला है समर्पित देशभक्त माननीय नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में मैं गोरखपुर की सम्मानित जनता का विश्वास बनकर आप सब के सुख दुख में शामिल होने के साथ ही गोरखपुर के हक और विकास की बात कर सकूंगा इसे सोचकर उत्साहित हूं।

बीजेपी एमपी रवि किशन (MP Ravi Kishan) की तस्वीरें और उनके वीडियो फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं क्योंकि फिल्मों में तो राजनीति करते हुए लोगों ने अभिनेता को कई बार देखा है पर ऐसा पहली बार हुआ है जब रील लाइफ से निकल कर रियल लाइफ में रवि किशन पॉलिटिक्स कर रहे हैं। तस्वीरों में हम देख पा रहे हैं कि रवि किशन ने सफ़ेद कलर का कुरता पजामा पहन रखा है और नीले कलर की जैकेट भी पहनी है। रवि किशन के चेहरे पर एक सुकून वाली मुस्कान देखने को मिल रही है।

इतना ही नहीं रवि किशन ने देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से भी मुलाक़ात की और गोरखपुर हित में क्या क्या काम करना है इस विषय पर चर्चा भी की। आपको बता दें कि गोरखपुर का एमपी बनते ही रवि किशन ने अपने लोकसभा क्षेत्र के लिए कई अहम् फैसले लिए हैं। रवि किशन ने घोषणा की है कि वे गोरखपुर में फिल्म सिटी बनवाएंगे। रवि किशन ने मोहद्दीपुर गोरखपुर डोंगरा हॉस्पिटल के सामने जनसंपर्क कार्यालय भी खोल लिया है जहां पर हर हफ्ते जनता दरबार भी लगाया जाएगा।

देखें रवि किशन की संसद में एंट्री करते हुए तस्वीरें…

Posted by Ravi Kishan on Monday, June 17, 2019

Posted by Ravi Kishan on Monday, June 17, 2019

Posted by Ravi Kishan on Monday, June 17, 2019

Posted by Ravi Kishan on Monday, June 17, 2019

Posted by Ravi Kishan on Monday, June 17, 2019

 

वीडियो में देखें 2019 लोकसभा चुनाव में भोजपुरी के इन सितारों की चमकी किस्मत…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply