गोरखपुर के सांसद रवि किशन सबसे पहले बनवाएंगे फिल्म सिटी, राजनीति के साथ- साथ ऐसे करेंगे फिल्मों की शूटिंग 

गोरखपुर से सांसद बनने के बाद बीते शुक्रवार के दिन रवि किशन (Ravi Kishan) ने मीडिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। एमपी रवि किशन अपने संसदीय क्षेत्र में कैसे, कौन से और किस तरह का काम करेंगे ? इस मुद्दे पर बात की।

  |     |     |     |   Published 
गोरखपुर के सांसद रवि किशन सबसे पहले बनवाएंगे फिल्म सिटी, राजनीति के साथ- साथ ऐसे करेंगे फिल्मों की शूटिंग 
योगी आदित्यनाथ और रवि किशन की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

गोरखपुर से सांसद बनने के बाद बीते शुक्रवार के दिन रवि किशन (Ravi Kishan) ने मीडिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। एमपी रवि किशन अपने संसदीय क्षेत्र में कैसे, कौन से और किस तरह का काम करेंगे ? इस मुद्दे पर बात की। रवि किशन ने कहा कि वे गोरखपुर में फिल्म सिटी (Gorakhpur Film City) बनवाएंगे जो इतनी बेहतरीन होगी कि उसे देखने के बाद लोग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी को याद करेंगे। नव निर्वाचित सांसद का कहना है कि यूपी में रहने वाले हर उस युवा का सपना पूरा होगा जो फिल्मों में काम करने की इच्छा रखता है और मजबूरी बस उन्हें मुंबई जाकर बस जाना पड़ता है।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए रवि किशन (MP Ravi Kishan) कहते हैं – गोरखपुर की फिल्म सिटी से न केवल भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Cinema) उद्योग, बल्कि तमिल, तेलुगु या हिंदी फिल्म उद्योग भी फायदा होगा। मैं अपने संसदीय क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा समय दे सकूँ इसलिए अपनी कई फिल्म इकाइयों और प्रोडक्शन हाउस को गोरखपुर में शूटिंग शिफ्ट करने के लिए कहा है।

रवि किशन ने बोला कि आदित्य योगी नाथ (Aditya Yoginath) के नेतृत्व में गोरखपुर को उत्तर भारत के सर्वश्रेष्ठ शहरों में से एक बनाना चाहता हूं जिसकी शुरुवात हो चुकी है। अभिनेता ने मीडिया से कहा कि जब मैं अगली बार चुनाव लडूंगा तो वोटरों से अपने काम के दम पर वोट मागूंगा।

उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले में जन्मे रवि किशन का फिल्म जगत में कोई गॉड फादर नहीं था। जो भी पाया अपने दम पर हासिल किया। भोजपुरी का महानायक तो रवि किशन को कहा ही जाता है पर हिंदी फिल्मों में भी अभिनेता ने अपनी अलग ही छाप छोड़ी है। इसके अलावा साउथ इंडस्ट्री में भी इन्हे बहुत प्यार मिला।

खेसारी लाल यादव ने बताया क्यों नहीं किया रवि किशन का चुनाव प्रचार 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply