Bhojpuri: सपुरस्टार पवन सिंह के गाने ’लाल घाघरा’ की सफलता से बेहद खुश हैं बद्रीनाथ झा, कहा- “अभी तो और मचाने वाले हैं हम धमाल”

भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का 4 दिन पहले रिलीज हुआ 'लाल घाघरा' (Lal Ghaghra) यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. गाने को 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और तेजी से रिकॉर्डतोड़ व्यूज हासिल कर रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: सपुरस्टार पवन सिंह के गाने ’लाल घाघरा’ की सफलता से बेहद खुश हैं बद्रीनाथ झा, कहा- “अभी तो और मचाने वाले हैं हम धमाल”

Bhojpuri Latest News: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गाने हो या फिर फिल्में सभी सुपरहिट हो जाते हैं. पवन ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. ये ही वजह है कि उनका गाना ‘लाल घाघरा’ यूट्यूब पर लगातार दूसरे दिन भी नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को मिली इस सफलता से सारेगामा हम भोजपुरी के मैनजिंग डायरेक्टर बद्रीनाथ झा बेहद खुश हैं और अब वे पवन सिंह को लेकर और भी कई गाने बनाने वाले हैं. जिसकी घोषणा बद्रीनाथ झा ने खुद की है. 

यह भी पढ़े: पानी के अंदर मोनालिसा और खेसारी लाल का रोमांटिक गाना ’26 के कमर 32 के सीना’ हुआ वायरल, देखकर उड़ जायेंगे होश!

उन्होंने कहा कि पवन सिंह के इस गाने को हर तरह के दर्शक पसंद कर रहे हैं. यह गाना खास कर महिलाओं में खूब लोकप्रिय हुआ है. बद्रीनाथ झा ने कहा कि “गाना ‘लाल घाघरा’ हमारे यूट्यूब चैनल सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज हुआ और अब तक इसे 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जो हमें और अच्छा करने को प्रेरित करता है. हम इंडस्ट्री को बदलने के लिए आगे आएं और नकारात्मक चीजों को छोड़कर सकारात्मक चीजों पर ध्यान दें. सारेगामा हम भोजपुरी का मकसद ही है अच्छे गाने को रिलीज करना और उसे प्रमोट करना. इसी कड़ी में जब इस गाने के लिए हमसे अप्रोच किया गया, तो हमने बिना देर किए इसके लिए सहमति दे दी. नतीजा सबके सामने है”.

यह भी पढ़े: Bhojpuri: ब्रालेट टॉप पहने नम्रता मल्ला ने मटकाई अपनी लचीली कमर, फैंस ने कहा- ‘फ्लावर नहीं फायर है’

बद्रीनाथ झा ने आगे कहा कि, “लाल घाघरा को रिलीज वाले दिन ही 12 मिलियन व्यूज मिल गए थे और अभी तक 16 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे देख लिया है. ये आंकड़ा फिलहाल तो रुकने वाला नहीं. भरोसा है कि यह गाना 100 मिलियन क्लब में भी जल्द ही शामिल हों जाएगा. उन्होंने कहा कि आगे हम और भी गाने पवन सिंह को लेकर आने वाले हैं, जो एक से बढ़ कर एक होंगे”.

आपको बता दें कि गाना ‘लाल घाघरा’ में पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री कमाल की है. उनके फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को विजय चौहान ने लिखा है और पवन सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. यह भी पढ़े: खेसारी लाल और काजल राघवानी के रोमांटिक गाने ‘प्यार के अमृत’ ने इंटरनेट पर बढ़ाया पारा, व्यूज ने तोड़े रिकॉड्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply