Rani Chatterjee Photos: रानी चटर्जी ने पहना मां का सलवार-सूट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक रानी चटर्जी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. रानी को फिटनेस क्वीन (Bhojpuri Fitness queen) भी कहा जाता है.

  |     |     |     |   Updated 
Rani Chatterjee Photos: रानी चटर्जी ने पहना मां का सलवार-सूट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
रानी चटर्जी (फोटो: सोशल मीडिया)

Rani Chatterjee Photos: भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. रानी को फिटनेस क्वीन (Bhojpuri Fitness queen) भी कहा जाता है. अब एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटोज (Rani chatterjee Latest Photos) को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वो व्हाइट कलर के सलवार-सूट में पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की ये नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में उनका हर लुक बेहद शानदार लग रहा है. फैंस रानी चटर्जी की इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon: क्या प्रभास संग शादी करने वाली हैं कृति सेनन? एक्ट्रेस ने सरेआम दिया हिंट

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रानी चटर्जी (Rani chatterjee) ने तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है ‘मैं जब भी मां की ड्रेस को पहनती हूं तो बहुत सुंदर लगती हूं’. तस्वीरों में देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट सूट-सलवार के साथ रेड कलर की चुनरी कैरी की है साथ ही बालों को भी खुला छोड़ा हुआ है.

Rani Chattejree
रानी चटर्जी (फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

इस सिंपल सलवार सूट में रानी चटर्जी की खूबसूरती बेहद ही कमाल की लग रही है. आपको बता दें कि रानी अक्सर अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो खुद से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

वहीं रानी चटर्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी थीं. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘सौगंध भोलेनाथ की’ जैसे कई फिल्में शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply