Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव के नए गाने ‘सईयाँ गइले पटना’ ने उड़ाया गर्दा, आते ही वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव के नए गाने ‘सईयाँ गइले पटना’ ने उड़ाया गर्दा, आते ही वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) जब भी कोई नया गाना लेकर आते हैं छा जाते हैं. उनके हर गाने को खूब प्यार मिलता है. उन्होंने अपनी गाने  से ही नहीं बल्कि अपनी एक्टिंग से भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. यही वजह है कि रिलीज होने के साथ ही प्रमोद प्रेमी यादव के गाने यूट्यूब के ट्रेंडिग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. इस बीच प्रमोद प्रेमी यादव ने अपना नया गाना ‘सईयाँ गइले पटना’ (Saiyan Gaile Patna) रिलीज किया है. जिसने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

भोजपुरी गाना ‘सईयाँ गइले पटना’ (Saiyan Gaile Patna) को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव अपनी पत्नी को घर पर अकेले छोड़कर पटना चले जाते हैं. वीडियो में प्रमोद प्रेमी के अंदाज को देखकर आप हैरान हो जाएंगे. प्रमोद प्रेमी यादव इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं. प्रमोद प्रेमी यादव और अभिनेत्री का इस गाने में बेहतरीन नोक झोंक ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. प्रमोद प्रेमी के इस गाने को उन्होंने अकेले ही गाया है. गाने के बोल छोटन मनीष ने लिखे हैं. वहीं अभिषेक तिवारी ने इस गाने को अपने मधुर संगीत से सजाया है. इस गाने के वीडियो को संदीप राज ने डायरेक्ट किया है. इस गाने के बोल से लेकर संगीत सभी मजेदार है. साथ ही साथ दोनों का डांस भी कमाल का है. इस वीडियो के रिलीज होते ही लाखों में व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने पर जनता के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं.

 यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply