Bhojpuri: भोजपुरी गीत पर तमंचे के साथ डांस कर के फंसा युवक, पुलिस कर रही तलाश

Bhojpuri: हाल ही में एक युवक बंदुक पकड़कर भोजपुरी गाने पर डांस करता नजर आ रहा है. जिसके बाद बवाल हो गया.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: भोजपुरी गीत पर तमंचे के साथ डांस कर के फंसा युवक, पुलिस कर रही तलाश

Bhojpuri News: भोजपुरी गाने और फिल्में देखने के लिए लोग दीवाने हो जाते हैं. कोई भी गाना रिलीज होता है फैंस उसपर रील्स जरूर बनाते हैं. वहीं हाल ही में एक बिहार से मामला सामने आ रहा है. बिहार में हाथों में पिस्टल लेकर वीडियो बनाने का लोगों को काफी क्रेज होता है. युवकों का लगातार इस तरह हथियार प्रेम सामने आ रहा है. वहीं हाल ही में सीवान में एक युवक का अवैध हथियार के साथ भोजपुरी गीत पर रील्स बनाने का वीडियो वायरल हो रहा. शुक्रवार से ये वीडियो वायरल होने के बाद युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मामला महाराजगंज थाना क्षेत्र के मानपुर स्थित साहपुर का बताया जा रहा. यह भी पढ़ें: HBD Jimmy Shergill: जिम्मी शेरगिल इस शख्स की वजह से बने थे एक्टर, पिता ने नहीं की थी उनसे एक साल तक बात

वीडियो हुआ वायरल 

वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि प्रमोद प्रेमी यादव के भोजपुरी waगीत नाही आइसन बनल‌ कवनो जेल होई गाने पर पर युवक हथियार लहराते नजर आ रहा है. पहले गीत के साथ-साथ स्लो मोशन में युवक आगे की तरफ जाता है फिर दाहिने हाथ में देसी पिस्टल लेकर हवा में लहराता है. हवा में लहराते हुए कुछ दूर आगे बढ़ने पर दूसरी हाथ बाएं तरफ की पॉकेट में डालता है. फिर पॉकेट से दूसरी हथियार को आहिस्ता आहिस्ता आगे की तरफ करता है. उसके बाद भोजपुरी गीत के धुन पर मगरूर होकर दोनों हाथ ऊपर उठाकर हवा में हथियार को लहराता है. यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान ने करवाया पति संग बेहद इंटिमेट फोटोशूट, भड़के यूजर्स ने कहा- ‘बहुत गर्मी चढ़ी है’

गिरफ्तार किया जाएगा युवक

 युवक ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर बनाकर शेयर किया गया था. इसके बाद उनके कुछ फॉलोअर्स ने वीडियो को डाउनलोड कर लिया. फिर सभी ने व्हाट्सएप और फेसबुक ग्रुप पर तेजी से वायरल कर दिया. बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वायरल वीडियो के मामले में महाराजगंज थाना अध्यक्ष रणधीर कुमार ने बताया कि मुझे ऐसा कोई मामला संज्ञान में पहले नहीं आया था. वीडियो देखने के बाद ज्ञात हुआ है. वायरल वीडियो की पुष्टि के लिए छापेमारी की जाएगी. आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा और करवाई होगी.

यह भी पढ़ें:  Konkona Sen Sharma Birthday: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी कोंकणा सेन, रणवीर शोरी से हुआ था तलाक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply