Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस को लगा लाखों का चुना, ब्लॉक शेयर कर जताई नाराजगी!

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस बड़े स्कैम का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने नए घर की इंटीरियर डिजाइनिंग के लिए एक कॉन्ट्रैक्टर को हायर किया था. जिसने भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस के साथ बड़ा स्कैम कर दिया.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस को लगा लाखों का चुना, ब्लॉक शेयर कर जताई नाराजगी!
भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ हुआ स्कैम

Scam happened with Sambhavna Seth: हमारे आस पास अक्सर ठगी का मामला या पैसे लेकर भाग जाने का मामला दोनों हो सुनने में आता रहता हैं. ऐसा ही कुछ भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के साथ हुआ है. एक्ट्रेस स्कैम का शिकार हो गई हैं. अपने ब्लॉग के जरिए संभावना सेठ ने बताया कि उनके ठेकेदार ने उन्हें लाखों रुपये का चुना लगा दिया है. संभावना (Sambhavna Seth) ने अपने नए घर की इंटीरियर डिजाइनिंग के लिए एक कॉन्ट्रैक्टर को हायर किया था. जिसने उनके साथ बड़ा स्कैम कर दिया. एक्ट्रेस संभावना सेठ अपने ब्लॉक के जरिए इस बात को साझा किया है. यह भी पढ़ें: Aamrapali Dubey Photos: आम्रपाली दुबे का देसी लुक हुआ वायरल फैंस तस्वीरें देख हुए दीवाने

संभावना सेठ ने निकाला गुस्सा :

एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने अपने यूट्यूब चैनल ‘संभावना सेठ एंटरटेनमेंट’ नाम से एक ब्लॉग शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘जिस ठेकेदार को उन्होंने काम सौंपा था, अब वो काम पर नहीं आ रहा है. हमेशा इधर-उधर के बहाने बना कर टाल दे रहा है. कभी कहता ही वो खुद बीमार है, कभी घर में कोई बीमार है, कभी मजदुर नहीं आ रहे’. गौर करने वाली बात है कि संभावना (Sambhavna Seth) ने उस कॉन्ट्रेक्टर को पूरे पैसे एडवांस में दे दिया है. इस ब्लॉक में संभावना सेठ काफी नाराज नजर आती हैं. वहीं उनके पति अविनाश द्विवेदी फनी अंदाज में संभावना से बात करते नजर आते हैं.

उस इंसान को कोई काम न दें:

अपने ब्लॉक में आगे संभावना सेठ (Sambhavna Seth) कहती हैं कि, ‘अगर आप किसी पर भरोसा करते हैं तो कैसे? मेरी अच्छाई देखो, मैंने उस पर भरोसा करके उसे सारे पैसे दे दिए. अब वो आदमी हमें धोखा देकर चला गया है’. इतना ही नहीं एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अपने सब्सक्राइबर्स से अपील करती हैं कि ‘अगर कभी उन्हें कोई ऐसा इंसान मिले जो कहे संभावना के यहां काम कर चूका है, तो उसे काम पर ना रखना.’

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply