Sambhavna Seth: मां नहीं बन पा रही हैं संभावना सेठ, बार-बार IVF फेल होने पर फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस

संभावना सेठ ने अपने ने यू-ट्यूब चैनल एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने  खुलासा किया है कि वह कुछ साल पहले रूमेटाइड अर्थराइटिस से जूझ रही थीं. हालांकि, वह बाद में ठीक हो गई थीं, लेकिन एक बार फिर से एक्ट्रेस को इस बीमारी का सामना करना पड़ रहा हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि IVF के बार-बार फेल होने की वजह से हुआ है और उससे उन्हे कई साइड इफेक्ट्स भी हो रहे हैं

  |     |     |     |   Published 
Sambhavna Seth: मां नहीं बन पा रही हैं संभावना सेठ, बार-बार IVF फेल होने पर फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस

संभावना सेठ (Sambhavna Seth)  जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने बिग बॉस के सीजन 2 में एक कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लिया था. इसके बाद 2016 में संभावना सेठ ने अविनाश द्विवेदी से शादी की थी. लेकिन शादी के इतने साल बाद भी संभावना सेठ मां नहीं बन पाई हैं. वह इस समय मां बनने की पूरी कोशिश में लगी ही हैं. इस वजह से एक्ट्रेस ने आईवीएफ का सहारा भी लिया, लेकिन इसमे वह चार बार फेल हो गईं. ऐसे में अब उन्होंने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर अपनी हेल्थ कंडिशन के बारे में फैंस को बताया है.

Sambhavna Seth
Sambhavna Seth

संभावना सेठ ने दिया अपनी हेल्थ अपडेट

दरअसल, संभावना सेठ ने अपने ने यू-ट्यूब चैनल एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने  खुलासा किया है कि वह कुछ साल पहले रूमेटाइड अर्थराइटिस से जूझ रही थीं. हालांकि, वह बाद में ठीक हो गई थीं, लेकिन एक बार फिर से एक्ट्रेस को इस बीमारी का सामना करना पड़ रहा हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि IVF के बार-बार फेल होने की वजह से हुआ है और उससे उन्हे कई साइड इफेक्ट्स भी हो रहे हैं.

Sambhavna Seth with Husband Avinash Dwivedi
Sambhavna Seth with Husband Avinash Dwivedi

 

मेरे हाथ अकड़ते हैं और पैरों में जकड़न होती है. – संभावना सेठ

वीडियो में संभावना कहती दिख रही हैं, ‘रूमेटाइड अर्थराइटिस वापस आ गया है और यह आईवीएफ ट्रीटमेंट फेल होने की वजह से हुआ है. मेरे हाथ अकड़ते हैं और पैरों में जकड़न होती है. एड़ियों के जॉइन्ट खूब दर्द होते हैं, जिससे मैं चल भी नहीं पाती हूं. मैं ठंडी जगहों पर भी नहीं बैठ पाती हूं. मैं 10 कदम भी चलती हूं तो पैरों में सूजन आ जाती है.’ इस दौरान संभावना   भी हो जाती हैं और कहती- वह कितना कुछ कर रही हैं. कितनी दवाइयां ले रही हैं. IVF का सहारा भी लिया. लेकिन कुछ होता नहीं है. उनकी वजह से उनके पति अविनाश को भी सफर करना पड़ रहा है.

मेरे साथ ही ये सब क्या हो रहा है – संभावना सेठ

संभावना वीडियो में आगे कहती हैं, ‘कई बार मैं फ्रस्टेटेड हो जाती हूं कि एक चीज निकलती है, दूसरी चीज आ जाती हैं. फिर तीसरी. लेकिन कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है. मैं सोचती हूं कि मेरे साथ ही ये सब क्या हो रहा है. मुझे अविनाश के लिए बुरा लगता है. मेरी वजह से उसे बहुत सफर करना पड़ रहा है. मैं इसे फाइट करूंगी. कितना भी मैं पॉजिटिव रहने की कोशिश करो, लेकिन कुछ न कुछ आ ही जाता हैं. वेट लूज करने की कोशिश करती हूं तो वह और बढ़ जाता है

Sambhavna Seth with Husband Avinash Dwivedi
Sambhavna Seth with Husband Avinash Dwivedi
Sambhavna Seth
Sambhavna Seth

खूब रोई – संभावना सेठ

संभावाना ने वीडियो  के आखिर में बताया कि उन्हे गायनेकोलॉजिस्ट से भी बात करनी है क्योंकि उन्हें बताना पड़ेगा कि इस डॉक्टर ने ये दवाएं दी हैं तो क्या ये ले सकते हैं उनकी दवाओं के साथ में या नहीं. मतलब कितना कुछ है और उन्हें समझ नही आ रहा. इसके बाद संभावना इमोशनल होकर खूब रोने लग जाती हैं और पापा को भी याद करती हैं कि अगर वो होते तो शायद चीजें कुछ और होतीं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply