Bhojpuri: पवन सिंह के साथ ‘दैया रे दइया’ करती नजर आईं अक्षरा सिंह, वायरल हुआ दोनों का हॉट रोमांटिक गाना

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के वीडियो और गाने सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. वहीं एक बार फिर भोजपुरी गाना 'दैया रे दइया' यूट्यूब पर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: पवन सिंह के साथ ‘दैया रे दइया’ करती नजर आईं अक्षरा सिंह, वायरल हुआ दोनों का हॉट रोमांटिक गाना

Pawan Singh And Akshara Singh Song: एक समय में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती थी. ये दोनों स्टार्स जिस फिल्म या म्यूजिक एल्बम में साथ नजर आ जाए तो समझो वो हिट हैं. लेकिन तीन साल पहले पवन सिंह की शादी के बाद ये जोड़ी अलग हो गई. दोनों के फैंस अभी भी इस हिट जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. वहीं इस बीच इंटरनेट में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का रोमांटिक गाना ‘दैया रे दइया’ काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ गाना :

भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पावर पैक कपल में से एक पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह के वीडियो और गाने सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. वहीं एक बार फिर भोजपुरी गाना ‘दैया रे दइया’ यूट्यूब पर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का रोमांटिक डांस फैंस काफी पसंद कर रहे है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री कमाल की नजर आ रही है. वहीं वीडियो की बात करें तो अक्षरा सिंह पिंक और गोल्डन कलर की साड़ी के साथ खूबसूरत ज्वैलरी पहने कहर ढा रही हैं. वहीं लाइट पिंक कलर की शर्ट और ब्लू कलर की जीन्स पहने पवन सिंह (Pawan Singh) भी अपना जलवा बिखेर रहे हैं. यह भी पढ़े:Navratri Special 2022: अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना हुआ रिलीज, शिल्पी राघवानी के साथ भक्ति में डूबे आये नजर

इतने पहुंचे व्यूज :

पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का वायरल हुए इस गाने ‘दैया रे दइया’ में दोनों का डांस मूव्स देखने लायक हैं. बता दें, दोनों स्टार्स का ये गाना 05 सितंबर 2018 को ‘वेव म्यूजिक भोजपुरी’ नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. अब तक इस गाने को 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा कर सुना जा चूका है. गौरतलब है कि, पवन सिंह (Pawan Singh) की शादी से पहले अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ एक्टर की जोड़ी दर्शकों के बीच खूब पसंद की जाती थी. दोनों सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक थे. हालांकि तमाम विवादों के बाद भी ये जोड़ी एक साथ ज्यादा नहीं देखी जाती है, लेकिन दर्शकों के बीच इस जोड़ी को लेकर दीवानगी कम नहीं हुई है.

यह भी पढ़े: HBD Rimi Sen: बॉलीवुड के ग्लैमर दुनिया से ऊब चुकी हैं ‘हंगामा’ गर्ल रिमी सेन, मोदी की पार्टी BJP ने दिया हाथ!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply