सावन के महीने में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, शार्ट स्कर्ट पहन दिखाए हुस्न के जलवे

मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को घायल कर रही हैं. मोनालिसा एक बाद एक अपनी बेहद हॉट तस्वीर से इंस्टाग्राम पर सावन के महीने में आग लगा रही हैं! अब फिर से मोनालिसा ने अपनी कुछ बेहद हसीन फोटोज शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Updated 
सावन के महीने में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, शार्ट स्कर्ट पहन दिखाए हुस्न के जलवे

Monalisa Hot and Bold Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को घायल कर रही हैं. मोनालिसा एक बाद एक अपनी बेहद हॉट तस्वीर से इंस्टाग्राम पर सावन के महीने में आग लगा रही हैं! अब फिर से मोनालिसा ने अपनी कुछ बेहद हसीन फोटोज शेयर की हैं.

मोनालिसा ने शेयर किया सिजलिंग लुक (Monalisa Hot Photos):

मोनालिसा (Monalisa) अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने कुछ फोटोज शेयर की हैं उनमें वो येलो कलर का वन शोल्डर टॉप और ग्रीन कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं मोनालिसा (Monalisa Hot Look):

इन तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इसी के साथ उन्होंने गोल्डन कलर की हाई हील्स कैरी की हैं. मोनालिसा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से आग लगाती रहती हैं. इस बार भी मोनालिसा हमेशा की तरह इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं से घायल हुए जा रहे हैं.

कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत ने कहा, “बिना शारीरिक संबंध बनाए नहीं मिलती फिल्म”, KRK ने उड़ाई धज्जियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply