Bhojpuri Hit Song: निधि झा और अरविंद अकेला के वीडियो सॉन्ग ने मचाया धमाल! देखें वीडियो

इंटरनेट पर भी अरविन्द अकेला के गाने धमाल मचा रहे हैं। वहीं अब उनका एक नया भोजपुरी गाना 'बियाह क के लियाईल त का ले लैब जान हो' का वीडियो यूट्यूब पर जारी हो चुका है। अरविंद अकेला कल्लू का ये गाना यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है। इस गाने में अरविंद के साथ निधि झा (Nidhi Jha) की जोड़ी नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Hit Song: निधि झा और अरविंद अकेला के वीडियो सॉन्ग ने मचाया धमाल! देखें वीडियो
निधि झा का वीडियो सॉन्ग

Bhojpuri Hit Video Song: अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्में और गाने उनके चाहने वाले बेहद पसंद करते हैं। इंटरनेट पर भी अरविन्द अकेला के गाने धमाल मचा रहे हैं। वहीं अब उनका एक नया भोजपुरी गाना ‘बियाह क के लियाईल त का ले लैब जान हो’ का वीडियो यूट्यूब पर जारी हो चुका है। अरविंद अकेला कल्लू का ये गाना यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है। इस गाने में अरविंद के साथ निधि झा (Nidhi Jha) की जोड़ी नजर आ रही है।

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu Ke Gane) के वीडियो सॉन्ग को अबतक 8,781,136 बार देखा जा चुका है। इस वीडियो सॉन्ग को अरविन्द अकेला कल्लू ने ही अपनी आवाज दी है। वहीं उनका साथ दिया है इंदु सोनाली (Indu Sonali) ने। ये वीडियो सॉन्ग निधि झा और अरविन्द पर फिल्माया गया है।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘बियाह क के लियाईल त का ले लैब जान हो’

अरविंद अकेला कल्लू के वीडियो सॉन्ग ‘बियाह क के लियाईल त का ले लैब जान हो’ यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने के बोल श्रवण सिंह (Shrawan Singh) ने लिखे हैं। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा घुंघरू (Avinash Jha Ghunghroo) हैं।

‘तांडव’ पर कोर्ट का सख्त रुख! खारिज की अमेजन प्राइम इंडिया हेड की जमानत याचिका

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply