EXCLUSIVE: भोजपुरी बम अंजना सिंह ने क्यों नहीं करती बड़े स्टारों के साथ काम? ये रही आगामी फिल्मों की लिस्ट

भोजपुरी फिल्म अर्धांगिनी (Ardhangini) जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। अर्धांगिनी फिल्म में नए हीरो हैं। जिनका नाम है सूरज सम्राट (Suraj Samrat)। फिल्म में दो हीरोइने भी हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: भोजपुरी बम अंजना सिंह ने क्यों नहीं करती बड़े स्टारों के साथ काम? ये रही आगामी फिल्मों की लिस्ट
अंजना सिंह की तस्वीरें (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी फिल्म अर्धांगिनी (Ardhangini) जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। अर्धांगिनी फिल्म में नए हीरो हैं। जिनका नाम है सूरज सम्राट (Suraj Samrat)। फिल्म में दो हीरोइने भी हैं। भोजपुरी की बम एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) और ड्रीम गर्ल कही जाने वाली शुभी शर्मा (Shubhi Sharma)। हिंदी रश डॉट कॉम से बात करते हुए अंजना सिंह ने ना केवल फिल्म के बारे में बात की बल्कि अपनी आगामी फिल्मों के बारे में भी बताया साथ ही ये भी बताया कि वे बड़े स्टारों के साथ फ़िल्में क्यों नहीं कर रही हैं।

अर्धांगिनी फिल्म के बारे में बात करते हुए अंजना सिंह (Anjana Singh Hot) कहती हैं – मैंने इस फिल्म में अर्धांगिनी का किरदार निभाया है। ये एक साफ़ सुथरी फिल्म है जिसे पूरी फैमिली के साथ बैठकर देखा जा सकता है। फिल्म पूरी तरह से मनोरंजन से भरी है। अंजना से हमारा अगला सवाल था कि आप बड़े हीरो के साथ आजकल फ़िल्में नहीं कर रही हैं? जवाब में अंजना कहती हैं – किसी भी फिल्म का जो हीरो होता है वो फिल्म की कहानी होती है। स्टोरी अच्छी होती है तो कोई भी फिल्म चलती ही है। यहाँ भी कुछ ऐसा ही हाल है।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए अंजना सिंह ने कहा – ये भी सही है कि किसी भी स्टोरी को हूबहू परदे पर उतारने के लिए एक अच्छे प्रोड्यूसर की भी जरुरत होती है। रही बात नए टैलेंट की तो अगर किसी में काबिलियत हो तो वो आकर दिखाए। उसे दिखाना भी चाहिए। यहाँ सभी का स्वागत है। अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बात करते हुए अंजना सिंह ने बताया कि टाइगर अभी जिन्दा है, हथकड़ी 2, शक्ति, गुंडा सहित कई ऐसी भी फ़िल्में हैं जिनका नाम बताना अभी जल्दबाजी होगी।

वीडियो में देखें अंजना सिंह के साथ हिंदी रश डॉट कॉम लल्लन टॉप इंटरव्यू

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply