Akshara Singh Hit Song: अक्षरा सिंह के गाने ‘टुकुर टुकुर ताका ना’ ने मचाया धमाल! देखें वीडियो

अक्षरा सिंह का गाना 'टुकुर टुकुर ताका ना' धूम मचाए हुए है। गाने में अक्षरा सिंह का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh Hit Song: अक्षरा सिंह के गाने ‘टुकुर टुकुर ताका ना’ ने मचाया धमाल! देखें वीडियो
अक्षरा सिंह (फोटो: इंस्टाग्राम)

Akshara Singh Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं। अक्षरा सिंह ने नए साल में मौके पर कई गाने रिलीज किये हैं। अक्षरा सिंह के ये गाने खूब पसंद किये जा रहे हैं। अब अक्षरा सिंह का गाना ‘टुकुर टुकुर ताका ना’ धूम मचाए हुए है।

इस गाने साल 2019 में को Bhojpuri Hit Songs पर रिलीज किया गया। अबतक इस गाने को 19,418,718 बार देखा जा चुका है। गाने में अक्षरा सिंह का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है। कई सालों बाद भी अक्षरा सिंह का ये गाना फैंस के बीच छाया हुआ है।

Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल के गाने रेड लिपस्टिक का धमाल, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज

अक्षरा सिंह का गाना ‘टुकुर टुकुर ताका ना’

भोजपुरी की सबसे पॉप्युलर ऐक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh Ke Gane) के गाने काफी पसंद किए जाते हैं। ‘टुकुर टुकुर ताका ना’ गाना अक्षरा सिंह की ऐल्बम ‘अंखिये से गोली मारब’ का है। इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने ही गाया है। गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक घुंघरू जी ने दिया है।

‘टुकुर टुकुर ताका ना’ गाने में अक्षरा सिंह के फैंस उनके डांस को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनके गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

Farmers Tractor Rally Protest: किसान आंदोलन हिंसा पर कंगना रनौत का प्रियंका-दिलजीत पर वार!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply