Farmers Tractor Rally Protest: किसान आंदोलन हिंसा पर कंगना रनौत का प्रियंका-दिलजीत पर वार!

ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी लगातार प्रतिक्रिया व्यक्त की। कंगना ने एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से इस हिंसा पर सफाई मांगी है।

  |     |     |     |   Updated 
Farmers Tractor Rally Protest: किसान आंदोलन हिंसा पर कंगना रनौत का प्रियंका-दिलजीत पर वार!
कंगना रनौत, दिलजीत और प्रियंका (फोटो: सोशल मीडिया)

Farmers Tractor Rally Protest: दिल्ली में किसान आंदोलन में ट्रैक्टर परेड के दौरान पुलिस और किसानों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। पुलिस ने आंदोलनकारियों को रोकने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज भी किया। वहीं दूसरी तरफ किसनों ने भी पुलिस पर तलवारों से हमला किया। इतना ही नहीं कुछ किसान लाल किले पर पहुंच गए और वहां अपना झंडा (निशान साहिब) लगा दिया। दिल्ली हिंसा के बाद किसान आंदोलन की जमकर आलोचना हो रही है। इस हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी लगातार प्रतिक्रिया व्यक्त की। कंगना ने एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से इस हिंसा पर सफाई मांगी है।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा “दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा इसे एक्सप्लेन करने की जरुरत है। आज पूरी दुनिया हमारे ऊपर हंस रही है। ये ही चाहिए था न तुम लोगों को। बधाई हो।”

इसी के साथ ही कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा “झंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़ गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी या कोई अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगाके बीच आंगन में शराब पीकर नंगे हो कर सो जाना, वही हाल हो गया है इस गंवार देश का। शर्म कर लो आज #RepublicDay.”

किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा पर बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस गुल पनाग ने कहा “तिरंगे का अनादर नहीं किया जा सकता है। बिल्कुल अस्वीकार्य। निंदा की जानी चाहिए। मैंने पहले दिन से शांतिपूर्ण प्रोटेस्ट का समर्थन किया है, हालांकि यह हिंसक मोड़ निंदनीय है। और, इस पवित्र दिन पर, केवल भारत के तिरंगे झंडे को लाल किले के ऊपर लहराना चाहिए।”

वरुण धवन की शादी पर करण जौहर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- ‘मेरा लड़का बड़ा हो गया है’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply