वरुण धवन की शादी पर करण जौहर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- ‘मेरा लड़का बड़ा हो गया है’

वरुण और नताशा की शादी के बाद करण जौहर काफी इमोशल नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब काफी वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
वरुण धवन की शादी पर करण जौहर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- ‘मेरा लड़का बड़ा हो गया है’
वरुण की शादी पर करण जौहर का इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस जोड़े ने अलीबाग के बीच रिजॉर्ट द मेंशन हाउस में कपल ने सात फेरे लिए। वरुण धवन में शादी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। वरुण के चाहने वाले उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं। वरुण धवन और नताशा ने कुछ रिश्तेदारों और बॉलीवुड के कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में अलीबाग में पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की। इस खास लिस्ट में फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) भी शामिल थे। वरुण और नताशा की शादी के बाद करण जौहर काफी इमोशल नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब काफी वायरल हो रहा है।

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन और नताशा दलाल की तस्वीरों को शेयर करते हुए इमोशनल नोट शेयर किया है। करण ने लिखा है ‘मैं इस पोस्ट को लिखते समय भावनाओं और यादों की भीड़ में खोया हुआ हूं। मुझे अभी भी याद है जब मैं इस बच्चे से गोवा में मिला था। लंबे बाल, आंखों में बड़े सपने और स्वैग जो फिल्मों में छा जाना चाहता था। कुछ सालों बाद वह फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में मेरा असिस्टेंट था। मैं चुपचाप उसकी लगन को देख रहा था और कि वह कितना मजाकिया भी हो सकता है… कई बार बिना जाने-बूझे।’

इसी के साथ ही करण ने आगे लिखा ‘जब पहली बार उसने मेरे लिए कैमरे का सामना किया तो मेरे भीतर तुरंत ही उसके लिए प्यार और देखभाल की प्रटेक्टिव फीलिंग आ गई… बिल्कुल एक अभिभावक की तरह। जो अहसास हुआ वह आज भी जाग गया जब मैंने उसे अपने प्यार के साथ भरोसे और वचनों की अग्नि के सात फेरे लेते हुए देखा… मेरा लड़का बड़ा हो गया है। अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को जीने के लिए तैयार है… बधाइयां मेरी डार्लिंग नताशा और वरुण। मेरा आशीर्वाद और प्यार हमेशा रहेगा… लव यू।’

नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन, देखें- शादी की पहली तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply