उर्वशी ढोलकिया कोमोलिका का किरदार दोबारा चाहती हैं निभाना, दूसरी शादी को लेकर एक्ट्रेस ने रखी अपनी राय

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि क्या वो सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) कोमोलिका का किरदार फिर से निभाना पसंद करेंगी? साथ ही एक्ट्रेस ने दोबारा शादी करने के बारे में भी बात की।

  |     |     |     |   Updated 
उर्वशी ढोलकिया कोमोलिका का किरदार दोबारा चाहती हैं निभाना, दूसरी शादी को लेकर एक्ट्रेस ने रखी अपनी राय
उर्वशी ढोलकिया एक बार फिर कोमोलिका का किरदार निभाना चाहती हैं(फोटो:इंस्टाग्राम)

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के कई ऐसे सीरियल हैं जिनके किरदार शो के बंद हो जाने के बाद भी सालों-साल तक लोगों को याद रहते हैं। इन्हीं में से एक कैरेक्टर है ‘सीरियल कसौटी जिंदगी की’ के कमोलिका का किरदार। 2000 में शुरू हुए इस सीरियल से कोमोलिका के रोल में उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का एक अलग अंदाज देखने मिला था।

आज भी कोमोलिका टीवी दुनिया की सबसे फेमस वैम्प में से एक है। कुछ वक्त पहले इस सीरियल का रीमेक स्टार प्लस पर कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) से शुरू हुआ जिसमें इस बार कोमोलिका के किरदार में हिना खान (Hina Khan) नजर आईं थी। हाल ही में वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका और इस सीरियल के सेकेंड सीजन को लेकर बात की।

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्होंने इसका रिबूट वर्जन देखा है, तो उर्वशी ने कहा कि उन्होंने अभी तक ये सीरियल नहीं देखा है। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या
क्या वो दोबारा कोमोलिका का रोल कर सकती हैं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा. ‘बिल्कुल मैं इसे कर सकती हूं। मैंने उस वक्त ये रोल कर लिया तो अभी क्यों नहीं। आप भूल गए कि मैंने इस रोल को आयकॉनिक बनाया था।’

इस इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो दोबारा शादी करेंगी, तो इस पर उन्होंने कहा, ‘मैंने इस बारे में कभी सोचा नही हैं। लेकिन हां, क्यों नहीं कर सकती? हर कोई इस बारे में पूछता है, लेकिन मैं काम के बीच इस बारे में नहीं सोच पाती हूं।’ आपको बता दें कि उर्वशी इन दिनों नच बलिए 9 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा संग थिरकती नजर आ रही हैं।

जब एक साथ नजर आईं दो कोमोलिका हिना खान-उर्वशी ढोलकिया, लोगों ने कुछ इस तरह दिया शॉकिंग रिएक्शन….

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply