जब एक साथ नजर आईं दो कोमोलिका हिना खान-उर्वशी ढोलकिया, लोगों ने कुछ इस तरह दिया शॉकिंग रिएक्शन

हिना खान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उर्वशी ढोलकिया ने लिखा - जब वी मेट। तुमसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। शेयर की गई तस्वीर में हिना खान और उर्वशी ढोलकिया दोनों ही बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
जब एक साथ नजर आईं दो कोमोलिका हिना खान-उर्वशी ढोलकिया, लोगों ने कुछ इस तरह दिया शॉकिंग रिएक्शन
हिना खान के साथ उर्वशी ढोलकिया ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रही हैं। इस सीरियल के अंदर कोमोलिका के रोल में लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। इस सीरियल के पहले सीजन में इस रोल को उर्वशी ढोलकिया प्ले करती थी। हाल ही में एक इवेंट के दौरान दोनों कोमोलिका एक साथ नजर आईं। एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी और हिना खान की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने हिना खान से मिलने की अपनी खुशी जाहिर की।

हिना खान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उर्वशी ढोलकिया ने लिखा – जब वी मेट। तुमसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। शेयर की गई तस्वीर में हिना खान और उर्वशी ढोलकिया दोनों ही बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही थी। तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी लग रही थी। ऐसा लग रहा था मानों बहुत वक्त के बाद दो दोस्त आपस में मिले हो। सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 शुरु होने से पहले लोगों के बीच में कोमोलिका के किरदार को लेकर काफी एक्साइटमेंट नजर दिखाई दे रही थी।

यहां देखिए हिना खान और उर्वशी ढोलकिया की तस्वीर…

कोमोलिका के रूप में हिना खान पूरी तरह से लोगों को अपना फैन बना रही है। सिर्फ एक्टिंग के मामले में ही नहीं बल्कि अपने फैशन सेंस से भी हिना खान लोगों के बीच में अक्सर छाई रहती हैं। उर्वशी ढोलकिया की तरह ही हिना खान अपने फैशन को लेकर लोगों के दिलों में एक जगह बनाए हुए हैं। हाल ही में उनकी बंगाली शादी के जोड़े में सामने आई तस्वीर को देखकर  आप उनके दीवाने हो जाएंगे। हिना खान की लोकप्रियता पिछले कुछ महीनों में  और बढ़ गई है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में पोजिटिव रोल निभाने के बाद हिना खान अब लोगों  के सामने नेगटिव रोल कर ती हुई दिखाई दी हैं।

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply