हिना खान-विकास गुप्ता के बीच अभी भी जारी है कोल्ड वॉर, देखिए सोशल मीडिया पर भी कैसे कर रहे हैं लड़ाई

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में तो हिना खान (Hina Khan)-विकास गुप्ता (Vikas Gupta) झगड़ते ही रहते थे, लेकिन घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच कोल्ड वॉर थमने का नाम नहीं ले रही है। यहां देखिए अब किसी बात पर भिड़े ये दोनों स्टार्स।

Author   |     |     |     |   Updated 
हिना खान-विकास गुप्ता के बीच अभी भी जारी है कोल्ड वॉर, देखिए सोशल मीडिया पर भी कैसे कर रहे हैं लड़ाई
हिना खान विकास गुप्ता के बीच हुई लड़ाई (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बिग बॉस (Bigg Boss) खत्म हो जाने के बाद भी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की लड़ाई थमती हुई नजर नहीं आ रही है। इस बार दोनों के बीच काफी जबरदस्त लड़ाई हुई है, वो भी सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर। दोनों के हाल ही में किए गए पोस्ट ने इस ओऱ इशारा किया की अभी भी दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं हैं। दोनों के बीच की लड़ाई हिना खान के फैंस के एक ट्वीट के चलते शुरु हुई।

दरअसल हिना खान (Hina Khan Vikas Gupta Fight on Social Media) के एक फैन ने उन्हें ट्विटर पोस्ट के जरिए विकास गुप्ता को अनफॉलो करने के लिए धन्यवाद किया। इतना ही नहीं फैन ने हिना खान से विकास गुप्ता को इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो करने की बात कही। अपने फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि मैंने किसी को अनफॉलो नहीं किया है। ये सब नहीं करें, चीयर्स।

यहां देखिए हिना खान का पोस्ट

हिना खान ने भी भले ही कुछ वक्त बाद अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया था, लेकिन विकास गुप्ता को ये बात शायद पसंद नहीं आई। इसी के चलते कुछ देर बाद विकास गुप्ता ने ट्विटर पर एक पोस्टर लिखा। जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए फॉलो और अनफॉलो के खेल को खत्म करने की बात कही। अपने पोस्ट में विकास गुप्ता ने लिखा,’ नहीं मैं तुम्हारी माफी को नहीं मानूंगा। सोशल मीडिया पर फैंस के सामने कुछ और ही शो किया जा रहा है। ये फॉलो और अनफॉलो का खेल खत्म कर दें। फैंस को इस चीज का हिस्सा बनना बंद कर दें । मैं वहीं, हूं जिसे लोग सोशल मीडिया और असल जिंदगी में जानते हैं। इंपरफेक्ट, इमोशनल और ईमानदार।

शिवांगी जोशी से तुलना किए जाने पर नाराज हुई हिना खान, सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह निकाला अपना गुस्सा

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply