Urfi Javed: इस दिन आएगा उर्फी जावेद का नया गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’, लोगों ने कहा- ‘ऐसी भी क्या मजबूरी’

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने नए ऑउटफिट के बजाएं अपने नए गाने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जिसका उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Urfi Javed: इस दिन आएगा उर्फी जावेद का नया गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’, लोगों ने कहा- ‘ऐसी भी क्या मजबूरी’
Urfi Javed Latest Song 'Haye Haye Yeh Majboori'

Urfi Javed Latest Song ‘Haye Haye Yeh Majboori’: मॉडल, एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेन्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. पिछले एक साल से लगातार उर्फी जावेद अपने फैंस को अतरंगे आउटफिट आइडिया से चौंका रही हैं. उन्होंने जूट, कांच, पत्थर, सेफ्टी पिन, बिजली के तार, फोटोग्राफ, फूलों की पंखुड़ियों से बने कपड़े और कभी-कभी जो आप सोच भी नहीं सकते हैं उससे भी परे आउटफिट्स में नजर आती हैं. लेकिन इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) कुछ नया लेकर आ रही हैं. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं.

इस गाने में आएंगी नजर :

दरअसल, उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने नए ऑउटफिट के बजाएं अपने नए गाने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जल्द ही उर्फी अपने लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम ‘हाय हाय ये मजबूरी’ में नजर आने वाली हैं. वहीं इस बीच सारेगामा यूट्यूब चैनल के सोशल मीडिया पेज पर उर्फी (Urfi Javed) के अपकमिंग गाने का शार्ट वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘देखो कल क्या आने वाला है. अब आप सभी जानते हैं कि मजबूरी क्या है.. गाना हाय हाय ये मजबूरी कल 11 अक्टूबर को सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रहा है.’

 यह भी पढ़ें: HBD Rakul Preet: नेशनल लेवेल की गोल्फर रकुल प्रीत ने 10 साल की उम्र से शुरू की मॉडलिंग, आज है हिट एक्ट्रेस!

https://www.instagram.com/reel/Cjh48hVPnuY/?utm_source=ig_web_copy_link

यूजर्स ने कहा :

इस गाने के शार्ट वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का पानी में भीगते हुए डांस कर रही हैं. उन्होंने ऑरेंज कलर की साड़ी और सिंगल पट्टी का ब्लाउज पहन रखा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. यूजर्स ने लिखा, ‘ढिंचैक पूजा ने गया है क्या’, ‘उर्फी लग रही है एकदम ऑरेंज बर्फी’, ‘ऐसी भी क्या मजबूरी’, ‘आप मेरी प्रेरणा हैं’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. बता दें, 24 साल की उर्फी जावेद (Urfi Javed) को पहली बार साल 2016 के टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में देखा गया था. उसके बाद उर्फी तमाम शोज में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply