ठग सुकेश के साथ जुड़ा चाहत खन्ना का नाम, उर्फी जावेद बोलीं- ‘मुझे गंदा बताया था लेकिन खुद तो ठग सुकेश के साथ…’

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले से जुड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चाहत ठग सुकेश से जेल में मिलने भी जाया करती थीं. इसी को लेकर अब उर्फी (Urfi Javed) ने चाहत पर निशाना साधा है.

  |     |     |     |   Updated 
ठग सुकेश के साथ जुड़ा चाहत खन्ना का नाम, उर्फी जावेद बोलीं- ‘मुझे गंदा बताया था लेकिन खुद तो ठग सुकेश के साथ…’

Urfi Javed and Chahatt khanna Controversy: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी स्टाइल को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उर्फी सोनी टीवी के हिट सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीजन 1 से टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) से भिड़ गई हैं. चाहत का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में जुड़ता नजर आ रहा है. जिस पर अब उर्फी ने चाहत पर जोरदार हमला बोला है.

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले से जुड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चाहत ठग सुकेश से जेल में मिलने भी जाया करती थीं. इसी को लेकर अब उर्फी ने चाहत पर निशाना साधा है. यह भी पढ़े: Bigg Boss 16 Unknown Facts: ‘बिग बॉस’ हाउस को 500 वर्कर्स ने बनाया, इतने महीनों में हुआ तैयार

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘मुझे गलत तरीके से कपड़े पहनने के लिए और मीडियावालों को पैसे देने के लिए गंदा बताया जा रहा था. इस पोस्ट के जरिए उर्फी ने चाहत पर निशाना साधा है. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही उर्फी जावेद और चाहत खन्ना की सोशल मीडिया पर बहस हुई थी. इस बहस की शुरूआत चाहत खन्ना ने ही की थी. चाहत ने उर्फी पर आरोप लगाया था कि चाहत ने कहा था उर्फी, पैपराजी को अपनी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैसे देती हैं.

इतना ही नहीं चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर भी निशाना साधा था और कहा कि ये कौन पहनता है? और कौन से रोड पर? मतलब कोई भी अपने कपड़े उतार देगा, तो मीडिया उसे सेलिब्रिटी बना देगी? चाहत के ऐसे सवालों पर उर्फी जावेद भी चुप रहने वालों में से नहीं और उन्होंने कहा कि चाहत ने तलाक में जो हर्जाना लिया है उसी से इतनी आलीशान जिंदगी बसर कर रही हैं.

यह भी पढ़े: Happy Birthday Shabana Azmi: शबाना आजमी ने जब पर्दे पर निभाया लेस्बियन का रोल तो मच गया था हंगामा

वहीं अब एक बार और उर्फी जावेद को चाहत को मुंहतोड़ जवाब देने का मौक़ा मिल गया है. बता दें कि 200 करोड़ रुपये की ठगी करने वाले सुकेश से तिहाड़ जेल में मिलने ना केवल जैकलीन फर्नांडिस या नोरा फतेही गई थी. अब इस लिस्ट में चाहत खन्ना का नाम भी जुड़ गया है.

यह भी पढ़े: Dream Girl 2: अनन्या पांडे को आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल बनते देख फूटा जनता का गुस्सा, कहा-‘फिल्म का होगा सत्यानाश’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply