पारस कलनावत को पैर की जूती समझती थीं उर्फी जावेद, एक्टर ने खोली पोल कहा- मेरी एक्स ने मुझे मिस ट्रीट किया

पारस कलनावत सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में पारस कलनावत अपने फैंस के सवालों के जवाब देते नजर आए. इंस्टाग्राम पर एक फैन ने पारस कलनावत से पूछा कि क्या उनको अब भी प्यार पर भरोसा है. अगर है तो वो अब तक सिंगल क्यों हैं? पारस कलनावत ने बिना देर किए इस सवाल का जवाब दे डाला है. पारस कलनावत ने जवाब देते हुए लिखा, मैं कैजुअल रिलेशनशिप में यकीन नहीं रखता. मैं किसी ऐसे इंसान की तलाश में हूं जो मेरी तरह सच्चे प्यार पर भरोसा रखता हो.

  |     |     |     |   Updated 
पारस कलनावत को पैर की जूती समझती थीं उर्फी जावेद, एक्टर ने खोली पोल कहा- मेरी एक्स ने मुझे मिस ट्रीट किया

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर में से एक हैं. उन्होंने फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) मे अपने समर के किरदार से लाखों लोगों का दिल जीता हैं. वहीं अब इन दिनों पारस कलनावत ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में अपना जलवा बिखरते नजर आ रहे हैं. वह अपने जबरदस्त डांस से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं. इसके अलावा पारस कलनावत (Paras Kalnawat) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में पारस ने खुलासा किया है कि वो किस वजह से अब तक सिंगल हैं.

Paras Kalnawat
Paras Kalnawat

फैन ने पारस कलनावत से पूछा सवाल

दरअसल, पारस कलनावत सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में पारस अपने फैंस के सवालों के जवाब देते नजर आए. इंस्टाग्राम पर एक फैन ने पारस कलनावत से पूछा कि क्या उनको अब भी प्यार पर भरोसा है. अगर है तो वो अब तक सिंगल क्यों हैं? पारस ने बिना देर किए इस सवाल का जवाब दे डाला है. यह भी पढ़े: सुकेश चंद्रशेखर संग शादी के सपने सजा रही थीं जैकलीन फर्नांडिस, अपराध उजागर होने पर भी लगातार थीं संपर्क में

Paras Kalnawat
Paras Kalnawat

https://www.instagram.com/reel/Cijo6RZrk5R/?utm_source=ig_embed&ig_rid=53d8df11-da2a-43f4-8e95-e1869092e83d

कैजुअल रिलेशनशिप में यकीन नहीं रखता

पारस कलनावत ने जवाब देते हुए लिखा, मैं कैजुअल रिलेशनशिप में यकीन नहीं रखता. मैं किसी ऐसे इंसान की तलाश में हूं जो मेरी तरह सच्चे प्यार पर भरोसा रखता हो. मैं किसी एक के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहता हूं. जब मुझे वो लड़की मिल जाएगी तो मैं उससे शादी कर लूंगा. अरे हां याद आया… मेरी एक्स ने भी मुझे बहुत प्यार किया था. हालांकि ब्रेकअप होने तक उसने मुझे बहुत मिस ट्रीट किया. आखिरकार मुझे हार माननी ही पड़ गई. यह भी पढ़े: सामंथा प्रभु करेंगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, दिनेश विजान की ‘हॉरर कॉमेडी’ में आयेंगी इस एक्टर के साथ नजर

Uorfi Javed
Uorfi Javed

उर्फी जावेद को डेट कर चुके हैं पारस कलनावत

बता दें पारस कलनावत, उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को डेट कर चुके हैं. इस दौरान पारस ने उर्फी  के नाम का टैटू तक बनवा लिया था. लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और कुछ समय में ही पारस और उर्फी अलग हो गए. ब्रेकअप के बाद पारस  और उर्फी  ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए. झलक दिखला जा 10 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पारस  और उर्फी को आपस में लड़ाई करते हुए देखा गया था.

यह भी पढ़े: Happy Birthday Nia Sharma: निया शर्मा अपने सेक्सी अंदाज से बना देती हैं लोगों को दीवाना, लूट लेती है महफिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply