Year Ender 2018: TV की इन जोड़ी ने रोमांस का लगाया जबरदस्त तड़का, लिस्ट में कबीर- जोया भी शामिल

आज कल टीवी सीरियल (TV Serial)  में जो कपल दिखाए जाते हैं उन्हें देखकर आपका भी मन खुद सीरियल देखने का कर जाएगा। चाहें बात करें इश्कबाज में अनिका (Anika) और शिवाय ( Shivay) की जोड़ी की या फिर ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक की।

  |     |     |     |   Updated 
Year Ender 2018: TV की इन जोड़ी ने रोमांस का लगाया जबरदस्त तड़का, लिस्ट में कबीर- जोया भी शामिल

भारत में ज्यादातर लोग टीवी (TV) को देखकर ही अपना वक्त गुजारना पसंद करते है। उनमें से महिलाओं की संख्या अधिक होती है जोकि सीरियल (Serial) की दुनिया में पूरी तरह से खोई रहती है। अरे भाई, हो भी क्यों न आज कल टीवी सीरियल (TV Serial)  में जो कपल दिखाए जाते हैं उन्हें देखकर आपका भी मन खुद सीरियल देखने का कर जाएगा। चाहें बात करें इश्कबाज में अनिका (Anika) और शिवाय ( Shivaay) की जोड़ी की या फिर ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक की। ऐसे ही कई टीवी कपल्स है जिन्होंने अपने रोमांस और केमेस्ट्री से बॉलीवुड कपल को भी मात दे दी।

आज कल की टीवी जोड़ियां जो सीरियल में दिखाई जाती है वो लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि उनके रोमांटिक तरीके भी वो अपनाने लगें हैं। 2018 में जी टीवी, सोनी, स्टार प्लस और कलर्स जैसे टीवी चैनल की जोड़ी लोगों के दिलों को छुने का काम कर रही हैं। उनके बीचे की केमेस्ट्री, प्यार, नोकझोक लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि इसका असर टीवी टीआरपी पर भी कहीं न कहीं देखने को मिल रहा है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि 2018 में किन जोड़ियों ने दर्शकों के दिलों पर जबरदस्त तरीके से राज किया है…

इश्कबाज में अनिका-शिवाय की नोकझोक…

सबसे पहले हम बात करते हैं स्टार प्लस सीरियल इश्कबाज की। इस सीरियल में सुरभि चंदना उर्फ अनिका और नकुल मेहता उर्फ शिवाय की जोड़ी को लोगों ने इतना पसंद किया है कि इस सीरियल में जेनरेशन गैप की वजह से जब सुरभि को सीरियल छोड़ना पड़ा तो दोनों के फैंस को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस विरोध तक किया।

बेपनाह में जोया और आदित्य को लोगों ने दिया प्यार…

कलर्स टीवी के फेमस सीरियल में से एक आने वाले ‘बेपनाह’ भले ही ऑफ एयर हो गया है। इस सीरियल में जोया और आदित्य की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है। दोनों को न केवल ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन के आधार पर भी काफी पसंद किया गया है। शो बंद होने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों का कई तस्वीरें वायरल हुई थी।

बेला और माहिर का अनोखा प्यार…

टीआरपी लिस्ट में इस वक्त नागिन 3 टॉप पोजीशन पर बना हुआ है। इसके पीछे की वजह कहीं न कहीं बेला और माहिर का साथ दिखाना हैं। सीरियल में कुछ वक्त पहले दोनों के बीच बेहद ही रोमांटिक सीन्स शूट किया गया था जिसें लोगों ने काफी पसंद किया।

अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में प्यार…

एकता कपूर का नया सीरियल स्टार प्लस के चैनेल पर आया है कसौटी जिंदगी के। इस सीरियल में फिर से लोगों को अनुराग और प्रेरणा की जोड़ी काफी अच्छी लगी है। दोनों को साथ में देखना इनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं हैं।

इश्क फरमात हुए कबीर और जोया…

वहीं, बात करें जी टीवी के सीरियल ‘इश्क सुभानअल्लाह’ की तो इसमें लोगों को कबीर और जोया के बीच की लड़ाई और प्यार काफी पसंद आ रहा है।

शक्ति अरोड़ा और दृष्टि को मिला प्यार और तकरार…

कलर्स का सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में शक्ति अरोड़ा और दृष्टि की जोड़ी को लोगों ने काफी प्यार दिया। भले ही दोनों के बीच प्यार दिखाने को लेकर विरोध का सामना करना पड़ा था। लेकिन धीरे-धीरे करके इनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किए जाने लगा था।

कार्तिक और नायरा की जोड़ी…

स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक के लाइफ में बहुत उतार चढ़ाव आएं। लेकिन उनके दर्शकों ने ये सीरियल देखना बिल्कुल भी नहीं छोड़ा क्योंकि उन्हें नायरा और कार्तिका का प्यार बेहद अच्छा लगता था। दोनों के बीच की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

90 के प्यार को दर्शाते समीर और नैन…

सोनी टीवी के सीरियल ये उन दिनों की बात है में लोगों को समीर और नैन की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस सीरियल में ये दोनों 90 की लव स्टोरी को लोगों के सामने ला रहे हैं।

गुड्डन और अक्षत की टकरार में ही है प्यार…

गुड्डन तुमसे न हो पाएगा में गुड्डन और अक्षत की जोड़ी भले ही लोगों को नोकझोक करती हुई इस वक्त दिखाई दे रही हो। लेकिन कभी कबार दोनों के बीच में रोमांटिक सीन दिखाया जाता है जोकि दर्शकों को काफी पसंद आता है।

कुछ तो है तुझसे राब्ता

कुछ तो है तुझसे राब्ता सीरियल में मलहार और कल्याणी की जोड़ी को दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं। दोनों की शादी जिन हालतों में हुई उसके बाद उनकी जिंदगी में जो उतल-फुतल हुआ है लोगों उसके देखना चाहते हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए जोया और आदित्य की जोड़ी…

View this post on Instagram

This scene is super Throw back video❤💯 So bepannaah is going to end The most heart touching new heard ever in my Lyf [I can't control my tears] Now we must see our screen with out our King and Queen But they were only about 8 months of love..what horrible thing that @colorstv had done to us .The Love between Aditya And Zoya must have about at least an 12months.. The screen with out them will be the most horrible screen at @colorstv @colorstv you will cry one day for stopping our romantic serial #bepannaah and you will understand the feelings of fans #jennifer #jenniferwinget #wingetwithwinget #zoya #maya #zoyasiddique #mayamalhotra #bepanah #zoyaadityahooda #mayaarjunsharma #bepannaah #bepanah #bepannaah #bepannaah #beyadh #dontendbepannaah

A post shared by बेपनाह❤11.4k (@bepanaahfcx) on

 

 

ऐसे होती है अनिका और शिवाय में नोकझोक…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply