नागिन 3 के बाद अब कलर्स पर शुरु होने जा रहा है अलौकिक कहानी पर आधारित सीरियल सितारा

अलौकिक कहानी के आधार पर एक नया सीरियल सितारा जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला...

By   |    |   1,186 reads   |  0 comments
नागिन 3 के बाद अब कलर्स पर शुरु होने जा रहा है अलौकिक कहानी पर आधारित सीरियल सितारा

एक नया टेलीविजन सीरियल दर्शकों के डेली रुटीन में ताजगी लाने के लिए आ रहा है। अलौकिक कहानियों को पसंद करने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। अलौकिक कहानी के आधार पर एक नया सीरियल जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है। जी हां सीरियल का नाम विश या अमृत- सितारा है। यह सीरियल एक मां और उसकी बेटी की कहानी पर है। मां अजय और विनाशक है जो की दूसरी दुनिया में रह रही है, जबकि बेटी संरक्षक है जो एक खुशियों से भरी दुनिया में रहती है।

इंडिया फोरम के मुताबिक, इस सीरियल का निर्माण रश्मी शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा किया जा रहा है, और अभिनेत्री शिल्पा सक्लानी अग्निहोत्री सीरियल में नकारात्मक भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। इसके साथ ही वह जोधा अकबर फेम लैविना टंडन के साथ एक विशकन्या की भूमिका निभाएंगी। इस सीरियल में बेटी इस बात से अनजान है कि उसकी मां कौन है और किस दुनिया में रहती है। सीरियल में दिखाई देने वाले अन्य लोगों में संदीप विश्वासवाना, शक्ति आनंद और फलक नाज शामिल हैं। सीरियल का पहला टीज़र हाल ही में कलर्स टीवी द्वारा लॉन्च किया गया था।

देखें सितारा का टीजर…

क्या यह दिलचस्प नहीं है? इन दिनों दर्शकों को अलौकिक कहानियों के आधार पर सीरियल देखना ज्यादा पसंद आ रहा है। इसी के चलते विश या अमृत- सितारा सीरियल जल्द ही कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा और टीज़र भी दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही इन दिनों कलर्स टीवी पर नागिन 3 सीरियल को दिखाया जा रहा है जोकि की न कहीं अलौकिक कहानियों पर आधारित है। इस सीरियल में इस वक्त सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी नागिन का किरदार निभा रही है।

वहीं, पर्ल वी पुरी भी इस सीरियल में लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस सीरियल को दर्शक कितना पसंद कर रहे हैं इस बात का अंदाजा टीआरपी टीवी लिस्ट को देखकर ही पता लगाया जा सकता है। इस बार नागिन 3 नंबर वन पोजीशन हासिल की है।

Leave a Reply