बैग से पैसे चोरी होने पर एकता कपूर पहुंची थाने, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

टीवी ( TV) क्विन कहलाने वाली एकता कपूर ( Ekta Kapoor) ने जुहू पुलिस स्टेशन ( Juhu Police) में 60 हजार रुपये गायब होने के बाद शिकायत दर्ज कराई हैं। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शनिवार की है।

एकता कपूर

टीवी ( TV) क्विन कहलाने वाली एकता कपूर ( Ekta Kapoor) ने जुहू पुलिस स्टेशन ( Juhu Police) में 60 हजार रुपये गायब होने के बाद शिकायत दर्ज कराई हैं। एकता कपूर ने पुलिस में तब शिकायत ( FIR) दर्ज जब उन्हें एहसास हुआ कि उनके बैग (Bag) में रखे 1.5 लाख रुपए में से 60 हजार रुपए गायब है। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शनिवार की है। एकता कपूर के सामने यह मामला तब आया जब वह अपना बैग उठाने लगी तो उन्हें महसूस हुआ की उनका बैग काफी हल्का लग रहा है। यह मामला पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 379 के तहत दर्ज गया है अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

एक स्रोत ने बताया कि पैसों की गिनती करने पर उसने महसूस किया कि 60 हजार गायब थे। उन्होंने जूहू पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। एक सूत्र ने बताया कि एसीपी दत्तात्रे पांडुरंग भार्गुद ने इस घटना की पुष्टि की और कहा, “यह हो सकता है एकता के जुहू बंगले में काम करने वाला कोई व्यक्ति ने ये काम किया हो। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ‘ इस मामले की जांच के लिए तीन अधिकारियों की एक टीम बनाई गई है, और अब तक पुलिस ने कार चालक और घरेलू सहायता के साथ-साथ पांच लोगों से पूछताछ की है।

रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि पांच संदिग्धों के पते और बैंक खाते को खंगाला जा रहा है और यह पता लगाने के लिए कोशिश की जा रही है कि किसने नकद चुरा ली है या फिर उनमे से किसने अपने किसी भी रिश्तेदार को पैसे ट्रांसफर किए है या नहीं। इसके अलावा, सीसीटीवी फुटेज को भी स्कैन किया जा रहा है कि क्या किसी बाहरी व्यक्ति एकता कपूर के बंगले में लूट करने के लिए प्रवेश किया था।  वहीं, कुछ वक्त पहले एकता कपूर ने अपने कैडिनेप होने की खबर सोशल मीडिया पर जारी की थी लेकिन बाद में ये पता चला कि ये सभी बातें सिर्फ प्रमोशन के लिए थी।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए एकता कपूर की तस्वीर…

करण जौहर के साथ एकता कपूर…

 

 

Leave a Reply