इश्कबाज: सुरभि चांदना का दिखा नाइट पार्टी में हॉट Look, श्रेनू परीख-मानसी श्रीवास्तव के साथ बिताया वक्त

इश्कबाज गर्ल्स ने नाइट पार्टी में की खूब मस्ती...

Author   |     |     |     |   Updated 
इश्कबाज: सुरभि चांदना का दिखा नाइट पार्टी में हॉट Look, श्रेनू परीख-मानसी श्रीवास्तव के साथ बिताया वक्त

स्टार प्लस के इश्कबाज सीरियल से भले ही सुरभि चांदना निकल गई हो लेकिन लोगों के दिलों में अभी भी उनके प्रति वहीं प्रेम औऱ प्यार है इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है सुरभि चांदना की हाल ही में शेयर की गई फोटो पर फैंस द्वारा कमेंट करना। इश्कबाज फेम सुरभि चांदना हमेशा अपनी फोटो को लेकर सुर्खियां में बनी रहती है। लेकिन हालही में एक्ट्रेस श्रेनू परीख और मानसी श्रीवास्तव के साथ उनकी नाइट पार्टी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

सुरभि चांदना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक्ट्रेस श्रेनू परीख और मानसी श्रीवास्तव के साथ इंस्टा स्टोरी शेयर की थी। इश्कबाज में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चांदना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लास्ट नाइट पार्टी के कैप्शन से साथ फोटो को शेयर किया। सुरभि की तस्वीर को लोगों ने काफी पसंद किया। फोटो में इश्कबाज की एक्ट्रेसेस पाउट बनाती हुई नजर आ रही है। बताते चलें कि सुरभि चांदना की इश्कबाज से विदाई को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का काफी गुस्सा दिखने को मिला था। उनके फैन नहीं चाहते कि सुरभि चांदना इस शो से बाहर हो।

देखिए सुरभि राणा की नाइट पार्टी की तस्वीर…

 

बताते चलें कि सीरियल इश्कबाज से सुरभि चांदना ने विदाई ले ली है| उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए इस बात का खुलासा अपने फैन्स के सामने किया था। सुरभि ने अपने पोस्ट में इस सीरियल में अन्निका के किरदार को पसंद करने वाले लोगों का आभारी व्यक्त किया था। उन्होंने बताया था कि वो अन्निका के किरदार को निभाने को बहुत मिस करने वाली है| ट्विटर पर अपनी बात करते हुए सुरभि बहुत ही इमोशनल हो गई थी।

सुरभि ने अपने ट्विटर पर तीन वीडियो पोस्ट किए थे जिसमें पहले में उन्होंने कहा कि वह दिल से इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया का धन्यवाद  करना चाहती क्योंकि उन्होंने मेरी तरफ से जवाब पाने का इतना इंतजार किया| तो अब ये खबर मैं बता ही देती हूँ कि मैं अब एक नई जर्नी की शुरुआत करने जा रही हूँ और इश्कबाज जो मेरे दिल के बहुत करीब है उससे विदा ले रही हूँ| मैंने जो भी इस सफर में पाया है चाहें वो आपका प्यार हो या फिर आपकी केयर आप ये हमेशा बनाये रखे| इसके साथ ही उन्होंने कई बातें भी कहीं थी।

वीडियो में देखिए टीवी से जुड़ी बाकी खबरें…

देखिए सुरभि चांदना का  पोस्ट…

View this post on Instagram

Happiness is a Happy Picture with hair flying just right

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

इस मुस्कान पर फिदा है कई लोग…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply