रणदीप राय संग अफेयर की खबरों के बीच वायरल हुई शिवांगी जोशी की ये पोस्ट, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी!

Shivangi Joshi affair: शो 'बालिका वधु 2' में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और उनके कोस्टार रणदीप राय (Randeep Rai) लगभग तीन महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अब एक्ट्रेस (Shivangi Joshi) ने अपने अफेयर को लेकर चल रही खबरों के बीच चुप्पी तोड़ी है.

  |     |     |     |   Updated 
रणदीप राय संग अफेयर की खबरों के बीच वायरल हुई शिवांगी जोशी की ये पोस्ट, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी!

Shivangi Joshi affair with Randeep Rai: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं. कुछ समय पहले शिवांगी को रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 12वें सीजन में दमदार स्टंट करते देखा गया था. वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक मीडिया रिपोर्ट की मुताबिक शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) एक्टर रणदीप राय को डेट कर रही हैं. शो ‘बालिका वधु 2’ में शिवांगी और उनके को-स्टार रणदीप राय (Randeep Rai) लगभग तीन महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अब एक्ट्रेस ने अपने अफेयर को लेकर चल रही खबरों के बीच चुप्पी तोड़ी है. यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: ‘पंचायत 2’ से ‘महारानी’ तक; इस साल दर्शकों की पहली पसंद बनी ये वेब सीरीज!

शिवांगी जोशी ने तोड़ी चुप्पी:

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘बालिका वधु’ फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं. वहीं इस बीच अपने और एक्टर रणदीप राय (Randeep Rai) के अफेयर की खबरों के बीच शिवांगी ने अपना एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चुप्पी तोड़ी है. शिवांगी (Shivangi Joshi) ने हाल ही में डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट के दौरान क्लिक की गई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि, ‘फिलहाल मैं सिर्फ अपनी हूं और किसी के साथ शेयर नहीं कर रही हूं’.

Shivangi Joshi affair post
शिवांगी जोशी अफेयर पोस्ट

यूजर्स ने कहा:

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘कैप्शन अब थप्पड़ में बदल गया है… सभी नकारात्मक फैलाने वालों और अफवाहों के लिए’, ‘आप बहुत हॉट और सुंदर लग रही हैं’, ‘आपका कैप्शन ने वास्तव में मेरी की है.. आपके और रणदीप (Randeep Rai) के बारे में सभी अफवाहें साफ़ हुई..वैसे भी आप हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं’. ऐसे ही तमाम यूजर्स शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के पोस्ट पर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें, मिली जानकारी के अनुसार शो ‘बालिका वधु 2’ की शुटिंग खत्म होने के बाद शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और रणदीप राय (Randeep Rai) के बीच दोस्ती हुई थी. इसके बाद करीब तीन महीने से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अब शिवांगी का ये पोस्ट कुछ अलग ही बात बयां कर रहा है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply