रणदीप हुड्डा ने की आलिया भट्ट की तारीफ, तो यूं भड़क उठीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने आलिया भट्ट की तारीफ क्या की, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने उनको ट्विटर पर खरी-खोटी सुना दी। रंगोली ने उन्हें परमानेंट फेल तक बता डाला।

Author   |     |     |     |   Published 
रणदीप हुड्डा ने की आलिया भट्ट की तारीफ, तो यूं भड़क उठीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल
रंगोली चंदेल ने रणदीप हुड्डा को परमानेंट फेल बताया। (फोटो- हिंदी रश)

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ और ‘मणिकर्णिका’ कही जाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनके निशाने पर फिल्ममेकर महेश भट्ट और अभिनेता रणदीप हुड्डा हैं। रंगोली ने खुलासा किया कि महेश भट्ट ने उनकी बहन कंगना को थिएटर में चप्पल फेंककर मारी थी। वहीं रणदीप हुड्डा ने जब कंगना रनौत पर तंज कसते हुए आलिया भट्ट की तारीफ की तो रंगोली ने उन्हें करण जौहर की चापलूसी करने वाला बताया।

दरअसल रणदीप हुड्डा ने आलिया भट्ट की तारीफ की और बगैर नाम लिए कंगना रनौत पर तंज कसा था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘प्रिय आलिया, मैं खुश हूं कि इत्तेफाक से एक्टर्स और पुराने पीड़ितों की राय से तुम खुद को और अपने काम को प्रभावित नहीं कर रही हो। अपने शानदार काम को यूं ही करती रहो।’ आलिया ने अभिनेता से मिली तारीफ पर खुशी जताई। जिसके बाद रणदीप रंगोली चंदेल के निशाने पर आ गए।

रणदीप हुड्डा ने किया यह ट्वीट…

रंगोली चंदेल ने रणदीप हुड्डा को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘आलिया बेबी को बचाने को नेपोटिज्म गैंग की खुद की हिम्मत नहीं तो तुझको आगे किया। मुझे पता है उंगली फिल्म के दौरान तूने क्या किया था। कितना हैरेस किया तूने कंगना को और कितना बड़ा चाटुकार है तू करण जौहर का, मगर फिर भी तेरा कुछ नहीं हुआ। कम से कम आलिया जैसे लोग चमचागिरी की वजह से सफल तो हैं, भाई तू तो परमानेंट फेलियर है।’

रंगोली चंदेल ने रणदीप हुड्डा पर कसा तंज…

रणदीप हुड्डा ने रंगोली के कमेंट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बताते चलें कि मंगलवार को रंगोली ने आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को टैग करते हुए लिखा था, ‘डियर सोनी जी, कंगना को ब्रेक महेश भट्ट ने नहीं बल्कि अनुराग बसु ने दिया था। महेश भट्ट जी अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर काम करते थे। वह उस प्रोडक्शन हाउस के मालिक नहीं थे।’

रंगोली चंदेल ने आगे लिखा, ‘फिल्म वो लम्हे के बाद कंगना ने उनके द्वारा लिखी फिल्म धोखा को करने से मना कर दिया था। इसमें कंगना को सुसाइड बॉम्बर का किरदार ऑफर किया गया था। कंगना के इंकार करने पर वो उसपर अपने ऑफिस में खूब चिल्लाए थे। बाद में जब कंगना वो लम्हे फिल्म के प्रिव्यू के लिए एक थिएटर में गई तो उन्होंने कंगना पर चप्पल फेंककर मारी थी। उसे खुद की फिल्म नहीं देखने दी गई। वो पूरी रात रोई थी। तब वो सिर्फ 19 साल की थी।’

गोरक्षा पर कंगना रनौत ने रखी अपनी बात, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply