कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का खुलासा- इस फिल्ममेकर ने मेरी बहन को चप्पल फेंककर मारी थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 'वो लम्हे' फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान महेश भट्ट ने मेरी बहन को चप्पल फेंककर मारी थी।

  |     |     |     |   Published 
कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का खुलासा- इस फिल्ममेकर ने मेरी बहन को चप्पल फेंककर मारी थी
रंगोली चंदेल कंगना रनौत की बड़ी बहन हैं। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ‘मणिकर्णिका’ फिल्म के बाद से किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म को लेकर उनका फिल्म के डायरेक्टर कृष से विवाद हुआ। फिर अभिनेत्री ने आलिया भट्ट को लेकर विवादित बयान देते हुए उन्हें औसत एक्ट्रेस बता डाला। फिर कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक साइन करने को लेकर और इस फिल्म के लिए 24 करोड़ लिए जाने को लेकर खबरों में रहीं। अब एक बार फिर अभिनेत्री की बड़ी बहन रंगोली चंदेल के चौंकाने वाले खुलासे की वजह से कंगना सुर्खियों में हैं।

रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट के जवाब में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान पर जमकर निशाना साधा। रंगोली ने उन्हें टैग करते हुए लिखा, ‘डियर सोनी जी, कंगना को ब्रेक महेश भट्ट ने नहीं बल्कि अनुराग बसु ने दिया था। महेश भट्ट जी अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर काम करते थे। वह उस प्रोडक्शन हाउस के मालिक नहीं थे। फिल्म वो लम्हे के बाद कंगना ने उनके द्वारा लिखी फिल्म धोखा को करने से मना कर दिया था। इसमें कंगना को सुसाइड बॉम्बर का किरदार ऑफर किया गया था।’

रंगोली चंदेल ने यह ट्वीट किए हैं…

‘कंगना को चप्पल फेंककर मारी थी’

रंगोली ने आगे लिखा, ‘कंगना के इंकार करने पर वो उसपर अपने ऑफिस में खूब चिल्लाए थे। बाद में जब कंगना वो लम्हे फिल्म के प्रिव्यू के लिए एक थिएटर में गई तो उन्होंने कंगना पर चप्पल फेंककर मारी थी। उसे खुद की फिल्म नहीं देखने दी गई। वो पूरी रात रोई थी। तब वो सिर्फ 19 साल की थी।’ इतना ही नहीं, आलिया की तारीफ करने पर रंगोली ने अभिनेता रणदीप हुड्डा पर भी निशाना साधा। उन्होंने रणदीप हुड्डा को एक असफल अभिनेता करार दिया।

रंगोली चंदेल ने रणदीप हुड्डा को लेकर यह ट्वीट किए…

रंगोली चंदेल ने रणदीप हुड्डा को बताया ‘परमानेंट फेलियर’

रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया, ‘आलिया बेबी को बचाने को नेपोटिज्म गैंग की खुद की हिम्मत नहीं तो तुझको आगे किया। मुझे पता है उंगली फिल्म के दौरान तूने क्या किया था। कितना हैरेस किया तूने कंगना को और कितना बड़ा चाटुकार है तू करण जौहर का, मगर फिर भी तेरा कुछ नहीं हुआ। कम से कम आलिया जैसे लोग चमचागिरी की वजह से सफल तो हैं, भाई तू तो परमानेंट फेलियर है।’ बताते चलें कि कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले फिल्म ‘गल्ली बॉय’ के लिए आलिया भट्ट को लेकर निशाना साधा था। कंगना ने कहा था कि फिल्म में आलिया की एक्टिंग बेहद साधारण थी।

गोरक्षा पर कंगना रनौत ने रखी अपनी बात, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply