फिल्म कलंक में दर्शकों को पसंद आई वरुण धवन–आलिया भट्ट की प्रेम कहानी, जानिए सोशल मीडिया रिएक्शन

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' आज रिलीज हो गई है। यहां हम आपको बताएंगे कि सोशल मीडिया पर लोग फिल्म 'कलंक' को लेकर क्या कह रहे हैं और उनका कैसा रिएक्शन रहा-

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म कलंक में दर्शकों को पसंद आई वरुण धवन–आलिया भट्ट की प्रेम कहानी, जानिए सोशल मीडिया रिएक्शन
कलंक के प्रमोश के दौरान फिल्म की स्टारकास्ट। (फाइल फोटो)

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म कलंक आज रिलीज हो गई है। रिलीज से पहले इस फिल्म का प्रीमियर भी हुआ। फिल्म देखने के बाद फिल्म क्रिटीक से लेकर ऑडियंस ने भी फिल्म की काफी सराहना की है। आपको बता दें कि ‘कलंक’ के पहले पोस्टर ने ही काफी सुर्खियां बटोर ली थी। जैसे-जैसे फिल्म के और पोस्टर, टीजर, सॉन्ग और ट्रेलर आए लोगों की उत्सुकता और बढ़ गई। जिसकी वजह से फिल्म के फर्स्ट शो में सिनेमाघरों में भीड़ देखने को मिली है।

फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपुर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित लीड रोल में हैं। एक्टर कुणाल खेमू भी मुख्य भूमिका में है। कलंक 1940 के दशक की कहानी है। इसमें हिंदू-मुस्लिम प्यार की कहानी यानि आलिया भट्ट और वरुण धवन के अनंत प्यार को दिखाया गया है। पूरी फिल्म इन दोनों के आस-पास ही घूमती है। आलिया भट्ट की आदित्य रॉय कपूर से शादी होती है। लेकिन आदित्य रॉय कपूर की पहली सोनाक्षी सिन्हा होती है। बहार बेगम के किरदार में माधुरी दीक्षित फिल्म ‘देवदास’ की चंद्रमुखी की याद दिलाती है। संजय दत्त को कई मौके पर सख्त दिखाया गया है तो कहीं, बहुत ज्यादा पीड़ा में दिखाया है। खैर पूरी कहानी तो आप सिनेमाघरों में जाकर ही देखिए। लेकिन, यहां हम आपको बताएंगे कि सोशल मीडिया पर लोग फिल्म ‘कलंक’ को लेकर क्या कह रहे हैं और उनका कैसा रिएक्शन रहा-

यहां पढ़िए सोशल मीडिया रिएक्शन

भावेश पंजाबी नाम के ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि कलंक को देखकर काफी एन्जॉय किया। वरुण धवन, सोनाक्षी, आलिया भट्ट, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित सहित पूरी टीम ने बहुत अच्छा काम किया।  फिल्म का दूसरा हिस्सा आपको बहुत ही भावुक कर देगा, जिसपर आप कोई कंट्रोल नहीं कर पाओगे। इन्होंने फिल्म को 5 स्टार दिए हैं।

अमानी नाम के ट्विटर यूजर ने फिल्म देवदास और कलंक एक डांस का क्लिप शेयर किया जिस पर उन्होंने लिखा 17 सालों बाद भी कोई बदलाव नहीं हुआ है।

एसएम ट्विटर यूजर ने कहा कि आज करण जौहर का बुरा वक्त शुरू हो गया है। जो दूसरों के लिए गड्ढे खोदते हैं, एक दिन उसमें ही गिरते हैं।

यहां देखिए और रिएक्शन-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply