The Kapil Sharma Show: कपिल ने लगाया हंसी का ऐसा तड़का, सलमान खान के निकले आंसू, लोट-पोट हुए रणवीर सिंह

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के हाल ही में आए शो के नए प्रोमो (Promo) में देखा जा सकता है कि कैसे एक्टर सलमान खान (Salman Khan)और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हंसते-हंसते पागल हो जाते हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी मुस्कुराती हुई नजर आती है।

  |     |     |     |   Published 
The Kapil Sharma Show: कपिल ने लगाया हंसी का ऐसा तड़का, सलमान खान के निकले आंसू, लोट-पोट हुए रणवीर सिंह
कपिल शर्मा के शो में सलमान खान

12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ शादी के बंधन में बधने के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अब जल्द ही लोगों को हंसाने आ रहे हैं। सोनी टीवी (Sony Tv) पर आने वाले द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में कपिल फुलऑन धमाल करते हुए नजर आएंगे। कपिल शर्मा का साथ इसमें भारती सिंह ( Bharati Singh) और कृष्णा अभिषेक ( Krishna Abhishek)  देते हुए दिखाई देंगे। इन तीन बेहतरीन कॉमेडीयन की तिकड़ी किस तरह से शो में धमाल मचाने वाली है ये हाल ही में आए शो के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे एक्टर सलमान खान (Salman Khan)और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हंसते-हंसते पागल हो जाते हैं।

सोनी टीवी द्वारा शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें दिखाया गया कि एक्टर सलमान खान शो के पहले एपिसोड में अपने पिता सलीम खान और अपने दोनों भाईयों अरबाज खान और सोहेल खान के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, इस शो के पहले एपिसोड में सिंबा के स्टार कास्ट भी नजर आएगी। यानी एक्टर रणवीर सिंह, एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ  डायरेक्टर रोहित शेट्टी कपिल शर्मा की कॉमेडी का मजा उठाते हुए दिखाई देंगे।

यहां देखिए शो का नया प्रोमो…

प्रोमो में दिखाया जाता है कि सलमान खान इतनी जोर-जोर से हंस रहे होते है जिसके चलते उनकी आंखों में से आंसू आना शुरू हो जाते हैं। यानी प्रोमो से हम इस बात का अंदाजा लग सकते है कि कपिल शर्मा का आने वाला शो कितना मजेदार होने वाला है। वहीं आपको बताते चलें कि हाल ही में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने अपने फैमिली मेमंबर और करीबी दोस्त को रिसेप्शन पार्टी दी थी। जिसमें कपिल और गिन्नी बेहद ही प्यारे लग रहे थे। दोनों की रिसेपश्न पार्टी में सजावट बेहद ही प्यारे तरीके से की गई थी।

दोनों के रिसेप्शन में सजावट फूलों से की गई थी इसके लिए सफेद रंग के फुलों का प्रयोग किया गया था। इसके अलावा गाना बजाने की बात की जाए तो उसके लिए रिसेप्शन वाली जगह पर एक शानदार स्टेज तैयार किया गया था। स्टेज पर कई परफॉर्मेंस दी जा रही थी।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए कपिल शर्मा की तस्वीरें…

शादी के वक्त कुछ ऐसे नजर आएं थे गिन्नी और कपिल…

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply