करीना कपूर को लेकर पति सैफ अली खान ने खोले कई राज, सारा अली खान ने बंद किए अपने कान

करण जौहर सैफ अली खान से पूछते है कि वे अपनी बेटी सारा अली खान...

  |     |     |     |   Updated 
करीना कपूर को लेकर पति सैफ अली खान ने खोले कई राज, सारा अली खान ने बंद किए अपने कान

करण जौहर के कॉफी विद करण शो के छटवें सीजन में इस बार पिता – बेटी की जोड़ी धमाल करने वाली हैं। अगले हफ्ते आने वाले इस शो के एपिसोड़ में एक्टर सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ कई सारे अपनी जिंदगी से जुड़े राज खोलने वाले है, जिसमें से कुछ बातों पर तो सारा अपने कान बंद करती हुई नजर आएंगी।

दरअसल शो के प्रोमो वीडियो में पिता और बेटी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हुए नजर आते हैं। करण जौहर जब सैफ अली खान से करीना कपूर के जिम लुक को लेकर सवाल करते है तो इसका जवाब देते हुए सैफ अली खान कहते है जब करीना जिम के लिए जाती है तो मैं बेडरूम में उनके जिम लुक का क्लोज अप लुक लेता हूं। जब इस पर करण सवाल करते है कि आप उनको निकलने से पहले भी चेक करते है तो सैफ कहते है मैं उन्हें जाते और आते दोनों टाइम चेक करता हूं। बस इतना सुनते ही सारा अली खान अपने कान बंद कर लेती हैं। तो वहीं, सैफ अली खान और करण जौहर जोर – जोर से हंसने लगते है।

देखें प्रोमो…

इसके बाद बारी आती है सारा अली खान की। करण जौहर सैफ अली खान से पूछते है कि वे अपनी बेटी सारा के व्बॉयफ्रेंड से कौन – कौन सा सवाल करना चाहेंगे? इस पर सैफ कहते है कि मैं उससे पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स के बारे में पूछना चाहुंगा। तभी करण कहते है पैसों के बारे में भी पूछ सकते हैं तो सैफ हंसते हुए कहते है अगर पैसे है तो ले जाओ इसे। इस पर सारा कहती है कि ये सुनने में कितना गलत लग रहा है।

सारा प्रोमो में कहती हुई नजर आती है कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं लेकिन डेट नहीं करना चाहती। सारा ने बताया कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इसी बीच सैफ दोबारा कह उठते है यदि उसके पास पैसे है तो वह सारा को ले जा सकता है। सारा सैफ से कहती है कि ये सब गलत है आप ये बोलना बंद करोगे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply