कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने दिया अमृतसर में अपना पहला रिसेप्शन, देखने को मिला फुल पंजाबी तड़का

जालंधर (Jalandhar) में 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बधने के बाद कपिल शर्मा( Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath)ने 14 दिसंबर को अपने करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी ( Reception Party) रखी।

  |     |     |     |   Updated 
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने दिया अमृतसर में अपना पहला रिसेप्शन, देखने को मिला फुल पंजाबी तड़का

जालंधर (Jalandhar) में 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बधने के बाद कपिल शर्मा( Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath)ने 14 दिसंबर को अपने करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी ( Reception Party) रखी। कपिल शर्मा और गिन्नी द्वारा दी गई रिसेप्शन पार्टी में सजावट बेहद ही शानदार तरीके से कई गई थी।

पंजाब शहर के अमृतसर में कपिल और गिन्नी के दोस्तों और परिवार के लिए रिसेप्शन पार्टी बेहद ही शानदार तरीके से दी गई थी। रिसेप्शन में सजावट फूलों से की गई थी इसके लिए सफेद रंग के फुलों का इस्तेमाल किया गया था। वहीं, यदि गाने बजाने की बात की जाए तो उसके लिए रिसेप्शन वाली जगह पर एक शानदार स्टेज तैयार किया गया था। स्टेज पर शानदार परफॉर्मेंस दी जा रही थी। यहां तक की शोरे शायरी का भी सिलसिला लगातार जारी थी।

कपिल ने अपने इस खास मौके पर रेड कलर की एंब्राइडी वाली शेरवानी पहनी हुई थी। तो वहीं, गिन्नी ने हल्के ग्रीन और पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही थी। दोनों एक साथ बेहद ही प्यारे नजर आ रहे थे। यहां तक की कपिल और गिन्नी के इस रिसेप्शन पर कई बड़ी हस्तियां भी पहुंची थी।

यहां देखिए रिसेप्शन से जुड़ा वीडियो…

ऐसे हुई थी कपिल और गिन्नी की शादी…

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ  12 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंध गए थे। कपिल ने सिख समुदाओं के रिवाजों के चलते गिन्नी से गुरूद्वारे में आनंद करज सेरेमनी के दौरान हमेशा साथ रहने का वादा किया था। इस दौरान न्यूली वेड कपल की तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें गिन्नी ने घूंघट डालकर कपिल के साथ सात फेरे लिए थे। यदि दोनों के कपड़ों की बात की जाए तो गिन्नी ने अपनी शादी पर लाल और गुलाबी शेड का लहंगा पहना हुआ था। तो वहीं कपिल शर्मा ने व्हाइट कलर के आउटफिट के साथ गुलाबी कलर की पगड़ी पहनी हुई थी। दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे थे।

यहां देखिए कपिल और गिन्नी की शादी से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए रिसेप्शन से जुड़ी कुछ तस्वीरें…

लोगों से घिरे हुए कपिल शर्मा…

ऐसे  हो रही थी स्टेज परफॉर्मेंस…

वेडिंग रिसेप्शन में ऐसे दिख रही थी गिन्नी…

ऐसा था रिसेप्शन का माहौल…

बेहद ही प्यारे लगे गिन्नी और कपिल…

स्टेज पर दिखे कपिल और गिन्नी…

कपिल के फ्रेंड…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply