इटली के विला से कम नहीं दिख रहा लीला पैलेस, ‘मस्तानी’ की पसंद से कराई रिसेप्शन की तैयारियां

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने खुद रिसेप्शन की तैयारियों का खास ख्याल रखा है...

  |     |     |     |   Updated 
इटली के विला से कम नहीं दिख रहा लीला पैलेस, ‘मस्तानी’ की पसंद से कराई रिसेप्शन की तैयारियां

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के दो बार शादी के बंधन में बंधने के बाद अब दोनों बुधवार को शादी का पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में देने जा रहे हैं। वहीं, हमारे हाथों दीपवीर के रिसेप्शन से जुड़ी कुछ तस्वीर हाथ लगी है। जिसमें होटल द लीला पैलेस में होने वाले रिसेप्शन की तैयारियों की कुछ झलक देखने को मिली है। रिसेप्शन वाली जगह को ऐसा सजाया गया है जैसे वो कोई संजय लीला भंसाली की मूवी का सेट हो। शादी की तरह ही दीपवीर के वेडिंग रिसेप्शन में फूलों से की जा रही सजावट का खास ख्याल रखा गया है।

इटली के लेक कोमो के मैरिज विला में भी शादी के वक्त सारी जगहों को सेफद फूलों से सजा दिया गया था। इतना ही नहीं दीपवीर के शादी का मंडप भी सफेद फूलों से सजाया गया था। वायरल हुई तस्वीरों में भी ये साफ देखा जा सकता है कि दीपवीर के शादी के रिसेप्शन में फूलों की ही खुशबू मिलने वाली है। बिल्कुल शाही तरीके से रिसेप्शन की तैयारियां की गई है। इस बार सफेद नहीं बल्कि रेड फूलों का इस्तेमाल सजावट के लिए किया गया है। लीला पैलेस में सभी सजावट की तैयारियां रेड फूलों से की गई हैं।

देखें रिसेप्शन से जुड़ी तस्वीरें…

 

ये देखिए दूसरी तस्वीर…

इतना ही नहीं बुधवार के दिन दोपहर के समय न्यूली मैरिड कपल अपने रिसेप्शन में की जा रही है तैयारियों को देखने के लिए लीला पैलेस पहुंचे थे। इसके साथ ही इस दौरान देखा गया कि दीपिका पादुकोण खुद रिसेप्शन की तैयारियों पर पूरा ध्यान दे रही हैं। दीपवीर के शादी के बाद का ये पहला रिसेप्शन है। इस पार्टी में करीबी रिस्तेदारों और दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण के दोस्त शामिल होने वाले हैं। हालांकि ताजा खबरों के मुताबिक दीपवीर के इस रिसेप्शन पार्टी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर राहुल द्रविड़और अनिल कुंबले भी शामिल हो सकते हैं।

ये देखिए दीपवीर के रिसेप्शन से जुड़ी तस्वीरें…

सभी को शुक्रिया कहते नजर आएं दीपवीर

दोनों के चेहरे पर दिखी प्यारी मुस्कान…

दीपिका पादुकोण को संभालते नजर आएं रणवीर सिंह…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply